India’s Biggest

Rural Media Platform

#स्वयंफ़ेस्टिवल: ग्रामीणों ने सोशल मीडिया के जरिए पुलिस से मदद लेने का जाना अधिकार 

रूरूगंज (औरैया)। स्वयं फ़ेस्टिवल के छठे दिन बुधवार को बिधुना ब्लॉक के रूरूगंज स्थित जनता इंटर कॉलेज में डायल हंड्रेड और 1090 की जानकारी दी गई।

#स्वयंफ़ेस्टिवल: आबरा का डाबरा देख झूम उठे सभी

औरैया। गाँव कनेक्शन फाउंडेशन की ओर से किए जा रहे स्वयं फ़ेस्टिवल के तहत जनपद के बिधुना स्थित एमएम इस्लामिया कॉलेज में जादू दिखाया गया।

#स्वयंफ़ेस्टिवल: छात्र-छात्राओं ने जाना योग से निरोग रहने का सबक

औरैया। गाँव कनेक्शन फाउंडेशन की ओर से आयोजित किए जा रहे स्वयं फ़ेस्टिवल के तहत जनपद के गोपाल मिश्रा इंटर कॉलेज में योग प्रशिक्षण दिया।

#स्वयंफ़ेस्टिवल: बच्चों ने जाने संविधान से मिले मौलिक अधिकार

औरैया। स्वयं फ़ेस्टिवल के तहत जनपद के जनपद के बिधुना ब्लॉक स्थित जनता इंटर कॉलेज में मानवाधिकार के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

#स्वयंफ़ेस्टिवल: कविता पाठ कर बच्चों ने अपनी रचनात्मकता का दिया परिचय

औरैया। गाँव कनेक्शन फाउंडेशन की ओर से आयोजित स्वयं फ़ेस्टिवल के तहत बिधुना ब्लॉक स्थित रैपिड ग्लोबल स्कूल में पोएट्री सेशन कराया गया।

#स्वयंफ़ेस्टिवल: ‘अखबार के लोग शहरों की सोचते हैं, मगर गाँव कनेक्शन गाँव की सोचता है’

“हमें लग रहा था कि और सरकारी अभियानों की तरह ही इसमें भी फोटो खींचकर लोग चले जाएंगे। मगर हम सबने सच में सफाई की।अच्छा लगा।”

#स्वयंफेस्टिवल: औरैया में जरा सी जागरूकता से महिला उत्पीड़न रोकने की दी सीख

औरैया। नुक्कड़ नाटक में दिखाया गया कि किस तरह जरा सी जागरूकता से महिला और लड़कियां अपने ऊपर हो रहे अत्याचार से निपट सकती हैँ।

#स्वयं फेस्टिवल: औरैया में हो रहे ग्रामीण महाउत्सव स्वयं फेस्टिवल में दिखेंगे कई रंग 

औरैया। देश के सबसे बड़े ग्रामीण उत्सव स्वयं फेस्टिवल में कई तरह के जागरूकता अभियान के साथ ही रंगारंग कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा।