India’s Biggest

Rural Media Platform

ऐसे कैसे साकार होगा स्वच्छ भारत का सपना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन का सपना फिलहाल जिले में साकार होता नहीं दिख रहा है। शौचालय निर्माण में जिला लगातार पिछड़ रहा है।

निजी अस्पताल की मनमानी से अधेड़ ने गंवाई जान

स्वास्थ्य विभाग की अनदेखी की वजह से जिले में निजी अस्पतालों की मनमानी बढ़ती ही जा रही है। ऐसे ही एक मामले में मंगलवार को एक अधेड़ की मौत हो गयी।

स्थगित ट्रेनों के न चलने से क्षेत्रीय लोग परेशान

कानपुर रायबरेली रेल मार्ग पर विगत कुछ महीनों से बन्द चल रही पैसेंजर ट्रेनों के अभी तक संचालन न किए जाने से लोगों को आवागमन में खासी परेशानी उठानी पड़ रही है।

नरक से बदतर हैं उन्नाव वार्ड नंबर 9 के हालात 

पालिका प्रशासन के नकारेपन और क्षेत्रीय सभासद की अनदेखी के चलते महीनों से जलभराव की समस्या से जूझ रहे लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

संदिग्ध हालात में लगी आग से वृद्धा जिंदा जली

उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के बैगांव में रविवार देर रात संदिग्ध हालात में घर में लगी आग से वृद्धा की जलकर मौत हो गई। हादसे के वक्त घर का दरवाजा अंदर से बंद था ।

एक साथ कई लूट की घटनाआें का पुलिस ने किया खुलासा 

ताबड़तोड़ लूट की घटनाआें से आजिज पुलिस ने शनिवार को एक साथ कई घटनाआें का खुलासा कर दिया। पुलिस ने गैर जनपद के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

आेवरटेक के फेर में डिवाइडर पर पलटा टेंपो, छह की हालत गंभीर 

सोमवार सुबह मगरवारा के निकट आेवरटेक के प्रयास में दो टेंपो की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गया।

सौ वर्षों से उन्नाव के इस मंदिर में लग रहा है मेला

उन्नाव के नगर पंचायत बीघापुर स्थित माता संदोही मंदिर भक्तों के बीच आस्था का केंद्र बिंदु बना हुआ है। दूर दराज से भारी संख्या में लोग इस मंदिर में माथा टेकने आते हैं। माना जाता है कि प्राचीन मंदिर क्रांतिकारियों की शरणस्थली भी हुआ करता था।

इंदौर पटना एक्सप्रेस में बम की खबर से मचा हडक़ंप

इंदौर पटना एक्सप्रेस में बम की सूचना ने आज सुबह खलबली मचा दी। आनन फानन ट्रेन को उन्नाव स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर रोक लिया गया।