India’s Biggest

Rural Media Platform

कन्नौज

कन्नौज के मतदाता रहे आगे, पिछली बार से बढ़ा मतदान प्रतिशत

इस बार कन्नौज जिले के मतदाताओं ने पिछली बार की अपेक्षा वोट डालने में तेजी दिखाई और फर्स्ट डिवीजन पर रहे। पिछली बार की अपेक्षा इस बार करीब आठ फीसदी मतदान बढ़ा है।

अखिलेश यादव ने कन्नौज से बताया पारिवारिक रिश्ता, कहा- यहीं से सांसद रहते बना था मुख्यमंत्री, फिर बनवाइए सरकार

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को एक बार फिर कन्नौज जिले में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। उन्होंने विकास कार्यों को गिनाते हुए सपा के पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले की हसेरन तहसील को मॉडल तहसील बनाया जाएगा और सपेरों के लिए अलग से आवास बनेंगे।

कन्नौज में मोदी ने कहा, आपके प्यार को सूत समेत विकास के रूप में वापस करूंगा

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इत्रनगरी के नाम से पहचाने जाने वाली शहर कन्नौज में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। मोदी ने अपने संबोधन में लोगों से वादा करते हुए कहा, ‘’मैं प्रदेश को आगे बढ़ाना चाहता हूं। मैं वादा करता हूं कि आपके प्यार का विकास से सूत समेत वापस करूंगा।’’

कन्नौज के गुरसहायगंज में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत बुधवार को कन्नौज के गुरसहायगंज के सेना ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी की विजय शंखनाद रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

अखिलेश ने कन्नौज में कसा प्रधानमंत्री पर तंज, लोगों से कहा, मोदीजी को ऐसा इत्र लगाइयेगा महीना भर ख़ुश्बू न जाए”

इत्र नगरी कन्नौज में मंगलवार को अखिलेश यादव ने रैलियों को संबोधित करते हुए इत्र कारोबारियों और किसानों को तो लुभाया ही इसी बहाने प्रधानमंत्री मोदी पर भी तंज सका।

खेलकूद के साथ गीत संगीत और नृत्य में भी बच्चों ने लिया बढ़ चढ़ कर हिस्सा 

स्वयं प्रोजेक्ट के तहत प्राथमिक स्कूल पवोरा में खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई साथ ही गीत-संगीत और नृत्य प्रतियागिताओं में भी बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया।

इत्रनगरी में 15 को चुनावी सभा करेंगे नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को इत्रनगरी कन्नौज में रैली को सम्बोधित करेंगे। वह भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में एक सेक्टर में होंगे 10-12 परीक्षा केंद्र

यूपी बोर्ड की परीक्षाएं 16 मार्च से शुरू हो रही हैं। मुख्य सचिव ने सभी जिलों के डीएम और मंडलायुक्तों को तैयारी करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

सतीष मिश्र की ससुराल में कभी नहीं जीता ‘हाथी’

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य सतीष चंद्र मिश्र की सुसराल में कभी भी हाथी विधानसभा चुनाव में रेस नहीं जीत सका। पार्टी सुप्रीमो ने कन्नौज को फर्रूखाबाद से अलग कर नया जिला बनाया था।

कई स्कूलों में पहुंची मतदाता एक्सप्रेस 

विधानसभा चुनाव में किसी तरह की धांधली न हो, सभी मतदाता वोट जरूर करें। इसी पर आधारित नाटकों का मंचन स्कूल-कॉलेजों में देखने को मिला।