India’s Biggest

Rural Media Platform

कन्नौज

नौनिहालों पर भारी मानकों की अनदेखी 

प्रदेश के एटा जिले में स्कूली बस और ट्रक की भिड़ंत में हुई 12 बच्चों की मौत से ही अगर सबक ले लिया जाए तो अन्य हादसों में घायल और मरने वाले नौनिहालों की संख्या में कमी हो सकती है।

ग्रामीण सड़कों के निर्माण में धांधली, महीने भर में ही उखड़ने लगी करोड़ों में बनी सड़क

3 करोड़ से अधिक की लागत में बने दो मार्गों की हालत खस्ता हो गई है, लोगों का कहना है कि महज आठ दिन पहले बनी सड़क की हालत ये है कि मोटर साइकिल का ब्रेक लगाने से ही उखड़ने लगा है डामर।

कन्नौज: नई तहसील, ब्लॉक में तैनाती तीन माह बाद

वीवीआईपी जिले में सबसे पहले हसेरन को चौथी तहसील का दर्जा मिला। काफी दिनों से चल रही मांग के तहत ठठिया को नौवें ब्लॉक के रूप में बनने पर मुहर लगी।

गैस सिलेंडर और एटीएम में भी लगेंगे मतदान के स्टीकर

मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने का एक नायाब तरीका ढूंढ लिया गया है। जिला प्रशासन की कवायद पर अब घरेलू गैस सिलेंडर के साथ ही एटीएम पर स्टीकर चस्पा किए जाएंगे।

गाँव वाले पकड़वा रहे चुनाव में बाधा डालने वाले अपराधी 

जिला निर्वाचन अधिकारी डा. अशोक चंद्र और एसपी दिनेश कुमार पी ने विधानसभा सामान्य निर्वाचन को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए अपनी टीम को अलर्ट कर दिया है।

अब नहीं दिखते लंगोट वाले पहलवान, गाँव से गायब हुआ दंगल

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दंगल को तो लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन असल में इस खेल के लिए न तो सरकार कुछ कर रही है और न ही युवा अपने को इस खेल के लिए बचा पा रहे हैं।

ठंड से ठिठुरते देखा तो छेड़ दी कपड़े दान करने की मुहिम

रेलवे स्टेशन पर एक गरीब को सर्दी में ठिठुरते देखा तो उनसे रहा न गया। अपना स्वेटर उतार कर दे दिया। इसके बाद मजदूरों, गरीबों और बेसहारा लोगों को पुराने कपड़े दान करने की छेड़ दी मुहिम।