India’s Biggest

Rural Media Platform

कानपुर देहात

कानपुर में ट्रेन हादसे के बाद जल्द ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें

कानपुर देहात के रूरा रेलवे स्टेशन के पास 28 दिसंबर सुबह 5:18 बजे अजमेर जा रही सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस (12987) के 15 डिब्बे पटरी से उतर गए थे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानपुर रेल हादसे में घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा  की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानपुर के पास हुई रेल दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने गंभीर रूप से घायल होने वालों को 50 हजार रुपए और मामूली रूप से घायल होने वालों को 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

कानपुर देहात के रुरा रेलवे स्टेशन के पास अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के 15 डिब्बे पटरी से उतरे, 52 घायल  

कानपुर देहात के रुरा रेलवे स्टेशन के पास आज सुबह अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के 15 डिब्बे पटरी से उतरने के कारण दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि 43 घायल हो गए। पिछले दो महीने में इस क्षेत्र में यह दूसरी ट्रेन दुर्घटना है।

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने कानपुर रेल दुर्घटना की जांच के आदेश दिए  

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने बुधवार तड़के उत्तर प्रदेश में अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की जांच के आदेश दिए। प्रभु ने ट्वीट कर कहा, “कानपुर के पास अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के मद्देनजर स्थिति पर निजी तौर पर निगरानी रख रहा हूं।”

कानपुर देहात में अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस में 52 घायल लोगों के नाम जानिए

कानपुर देहात के रुरा स्टेशन के पास आज तड़के अजमेर सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के 15 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे में 52 लोग घायल हुए हैं। जिनके नाम इस प्रकार हैं।

कानपुर देहात में फिर ट्रेन हादसा, रुरा में अजमेर एक्सप्रेस के 15 डिब्बे पटरी से उतरे

यूपी के कानपुर देहात के रुरा इलाके में बुधवार सुबह 5.30 पर हुआ, जब अजमेर-सियालदाह एक्सप्रेस के 15 डिब्बे पटरी से उतर गए, रेलवे ने कहा है हादसा बड़ा नहीं।

ट्रेन हादसा: मुआवजे के लालच में नकली बहन ने मृत युवक को अपना भाई बताया, गिरफ्तार

मुआवजे के लालच में एक महिला ने इंदौर पटना एक्सप्रेस हादसे में जान गंवाने वाले एक युवक को अपना भाई बता दिया।