India’s Biggest

Rural Media Platform

बहराइच

बहराइच: कोटेदार की मनमानी से ग्रामीण परेशान

परेवाखान गाँव में रहने वाले लोगों ने कोटेदार पर यह आरोप लगाया है कि कोटेदार इशारत अली उनके अनाज और तेल को बाज़ार में बेच रहा है।

नगर में फैली गंदगी, नहीं पड़ती प्रशासन की नज़र

जिले में मोहल्ला सरयू नगर में मदरसा के निकट काफी दिनों से जल भराव की समस्या है, लेकिन अभी तक प्रशासन की नज़र इस पर नहीं पड़ी है।

बहराइच की इस सड़क पर कब डामर पड़ा था इलाके के लोगों को याद नहीं

विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही नेता अपने वादों के साथ फिर लोगों के दरवाजों तक पहुंच रहे हैं। लेकिन इन नेताओं को शिवपुर के विकास खंड के लोग ध्यान नहीं दे रहे हैं। इलाके में पिछले कई वर्षों टूटी पड़ी करीब 10 किलोमीटर की सड़क के चलते लोगों में नाराजगी है।

मानक पूरे, फिर भी नहीं मिला राजकीय विद्यालय का दर्जा 

अध्यापकों ने यह आरोप लगाया है कि सभी मानकों को पूरा करने के बाद भी विद्यालय को राजकीय विद्यालय का दर्जा नहीं दिया जा रहा है।

मोदी मेरा मजाक उड़ा लें पर भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब दें : राहुल गांधी      

आक्रामक राहुल गांधी ने अपने कल के भाषण का मजाक उड़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज पलटवार किया और कहा कि वह उनका मजाक उड़ा सकते हैं लेकिन उन्हें अपने ऊपर लगे निजी भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब देने की जरुरत है।

बहराइच परिवर्तन यात्रा: प्रधानमंत्री ने फोन से किया रैली को संबोधित, कहा ‘ईमानदारी की राह पर है देश’

लखनऊ से फोन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बहराइच रैली को सम्बोधित किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विपक्ष देश में सही जानकारी पाने से रोक रहा है। विपक्ष संसद को चलने नहीं दे रहा है। मुझे संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है।

बहराइच परिवर्तन यात्रा रैली स्थल पर नहीं उतर सका प्रधानमंत्री मोदी का हेलीकाप्टर, लखनऊ लौटा 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हेलीकाप्टर कोहरे की वजह से रैली स्थल पर उतर नहीं सका। बहराइच से प्रधानमंत्री मोदी का हेलीकाप्टर लखनऊ रवाना हो गया।

बहराइच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन यात्रा रैली के लिए मुस्लिम किसान ने दी जमीन

बहराइच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा रैली के लिए विश्वरिया गाँव में 120 बीघा जमीन की जरूरत थी। कुछ जमीन कम पड़ रही थी आसपास के किसानों से भाजपा नेताओं ने संपर्क साधा। किसान सहज तैयार हो गए। इनमें एक मुस्लिम किसान भी शामिल है, जिसने चार बीघा जमीन दी है।