India’s Biggest

Rural Media Platform

नक्श की कविताएं पढ़ने के लिए टीचर खरीदती थीं उनसे उनकी कॉपियां

‘नन्हा मुन्ना राही हूं’, ‘मेरे देश की धरती’ जैसे देशभक्ति और ‘जिंदगी की ना टूटे लड़ी’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ जैसे रोमांटिक गीत दे चुके मशहूर गीतकार और शायर नक्श लायलपुरी ने मुंबई में रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। हां, उनके रचे गीत हमेशा याद रहेंगे।

सुजैन खान ने ऋतिक से कहा : आप पर बहुत ज्यादा गर्व है  

इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान ने अपने पूर्व पति ऋतिक रोशन की हाल में प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘काबिल’ में उनके अच्छे अभिनय की तारीफ करते हुये कहा कि उन्हें अभिनेता पर हद से अधिक गर्व है।

भारत व पाकिस्तान के बीच प्यार का पुल बनाना चाहता हूं : राहत फतेह अली खान 

लोकप्रिय पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान का कहना है कि सितंबर 2016 में उड़ी हमले के बाद जो कुछ भी हुआ, वह ठीक नहीं हुआ। उन्हें उम्मीद है कि दोनों देशों के बीच ‘प्यार का पुल’ कभी न टूटे।

विशेषज्ञों ने प्लास्टिक को प्रतिबंधित करने के बजाय पुनर्चक्रण पर दिया जोर 

पैकिंग क्षेत्र के विशेषज्ञों ने पर्यावरणीय प्रदूषण को रोकने के लिए देश में निर्मित प्लास्टिक को प्रतिबंधित करने के बजाय उसके पुनर्चक्रण या नियमन किए जाने की जरुरत पर जोर दिया है।

‘फिरंगी’ के साथ प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखेंगे कपिल शर्मा      

साल 2105 में आयी फिल्म ‘किस किसको प्यार करुं’ में अभिनय के बाद हास्य कलाकार कपिल शर्मा अब ‘फिरंगी’ के साथ फिल्म प्रोड्क्शन के क्षेत्र में कदम रखने की तैयारी में हैं। पैंतीस साल के कलाकार ने सोशल मीडिया ट्विटर में आज यह खबर साझा की।

हरिद्वार से साइकिल से मुंबई अक्षय कुमार से मिलने पहुंचा उनका फैन

अक्षय जिस साइकिल पर बैठे हैं इसी साइकिल से उनका ये फैन हरिद्वार से मुम्बई पहुंचा है और साथ में गंगा जल भी लाया है।

सिंगल स्क्रीन मालिकों ने आमिर को लिखा धन्यवाद पत्र

मल्टी स्क्रीन वाले सिनेमाघरों के इस युग में एकल स्क्रीन वाले सिनेमाघर या तो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं या फिर बंद होने की कगार पर खड़े हैं। टीवी और सीडी की उपलब्धता इसकी अहम वजह है। उन्हें मजबूरन अपने थिएटर बंद करने पड़ रहे हैं। मगर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने सिनेमाघर मालिकों में उम्मीद की किरण जगा दी है।