India’s Biggest

Rural Media Platform

मुम्बई

फिल्म में देखने को नहीं मिलेगा जॉली एलएलबी का ये सीन, अक्षय कुमार ने फेसबुक पर किया शेयर

जॉली एलएलबी-2 कुछ ही दिनों में 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म की शानदार सफलता के चलते सोमवार को अक्षय कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर एक सीन शेयर किया है जो आपको फिल्म में नहीं मिलेगा।

बीएमसी चुनावः 227 सीटों के लिए वोटिंग जारी

आज बृहन्नमुंबई महानगरपालिका यानी बीएमसी के लिए वोट पड़ रहे हैं। बीएमसी के अलावा महाराष्ट्र के 9 अन्य नगरपालिकाओं के साथ 11 जिला परिषदों और 118 पंचायत सम्तियों के दुसरे चरण के लिए भी चुनाव किया जायेगा।

लातूर: ‘पानी ऐसे बचाते हैं जैसे सोना हो’

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से 450 किमी दूर पूरब दिशा में लातूर जिले के सोनावती गाँव में 1500 की आबादी की प्यास बुझाने की जिम्मेदारी सिर्फ एक कुएं पर है। वो भी इसमें पानी 2200 फीट लंबी पाइप लाइन के ज़रिए भरा जाता है।

अच्छे स्वास्थ्य के लिए 30 मिनट रोज पैदल चलें: कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि संपूर्ण स्वास्थ्य को अच्छा रखने करने के लिए पैदल चलना एक बेहतरीन तरीका है और लोगों को रोजाना 30 मिनट पैदल चलना चाहिए। कंगना और फिल्म ‘रंगून’ के उनके सह कलाकार अभिनेता सैफ अली खान रविवार को यहां मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ कार्यक्रम के लिए थे।

निधन की अफवाह पर बोलीं फरीदा-’मैं एकदम भली-चंगी’

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री फरीदा जलाल के निधन की अफवाहें उड़ गईं। यह अफवाह कैसे उड़ी और किसने उड़ाई यह तो फिलहान नहीं पता चल पाया है, लेकिन फरीदा ने खुद बयान जारी कर इसे झूठा बताया है।

‘महिलाओं की सुरक्षा को लेकर क्या किया जाए?’

अभिनेत्री का शुक्रवार को त्रिसूर से कोच्चि जाने के दौरान अपहरण कर लिया गया था। इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किए जाने का भी आरोप है।

कोसली कवि नाग को मिलेगा पहला गेटवे लिटफेस्ट लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार

एलआईसी गेटवे साहित्योत्सव का तीसरा संस्करण 25 और 26 फरवरी को आयोजित होगा और इसमें कोसली कवि हलधर नाग मुख्य आकर्षक होंगे।

बिग बी ने फिल्मों में अपने 48 वर्ष पूरे करने पर साझा की कुछ यादगार तस्वीरें

महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने 48 वर्षों के शानदार सफर को पूरा कर लिया है और इस अवसर पर बिग बी ने अतीत के साये में झांकती कुछ यादगार लम्हों को समेटती कुछ पुरानी तस्वीरों की एक श्रृंखला को साझा किया।

शाहिद, सैफ बेहद खास हैं: कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि ‘रंगून’ के उनके सह-कलाकार शाहिद कपूर और सैफ अली खान बेहद शानदार अभिनेता हैं और वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला।

अभिनय मेरा पहला प्यार: संदीप आनंद

टेलीविजन धारावाहिक ‘मे आई कम इन मैडम?’ में साजन अग्रवाल की भूमिका निभा रहे अभिनेता संदीप आनंद अपना वेलेंटाइन-डे धारावाहिक की शूटिंग के साथ मना रहे हैं।

‘संघमित्रा’ में मुख्य भूमिका में दिखेंगी श्रुति हासन

अभिनेत्री श्रुति हासन ने बड़े बजट की तमिल फिल्म ‘संघमित्रा’ में नायिका की भूमिका के लिए करार किया है। इसमें जयराम रवि और आर्या भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी।