India’s Biggest

Rural Media Platform

‘जिन्ना हाउस को गिराकर बनाया जाए सांस्कृतिक केंद्र’

भाजपा विधायक ने पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना के दक्षिण मुंबई स्थित आवास ‘जिन्ना हाउस’ को गिरवाकर उसकी जगह एक सांस्कृतिक केंद्र बनाए जाने की मांग की।

अनुपम खेर ने शिमला में घर खरीद कर अपनी मां को उपहार में दिया

हिमाचल प्रदेश में पले-बढ़े मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने शिमला में घर खरीदकर अपनी मां को उपहार में दिया है। खेर ने बताया कि वह हमेशा शिमला में घर खरीदना चाहते थे क्योंकि उन्होंने अपना बचपन यहीं गुजारा है। अभिनेता ने यह खुशखबरी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के लिए एक वीडियो शेयर करते हुए बताई।

कान फिल्म महोत्सव में भाग नहीं लेंगी दीपिका 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘पदमावती’ में व्यस्त रहने के कारण 2017 के कान फिल्मोत्सव में शामिल नहीं हो सकेंगी।

सभी घरेलू एयरलाइंस से बैन किए जाने के बाद ट्रेन से मुंबई पहुंचे गायकवाड़ 

सभी घरेलू एयरलाइंस से बैन किए जाने के बाद शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड अगस्त क्रांति ट्रेन से मुंबई पहुंचे। गायकवाड पर एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चप्पलों से पीटने का आरेप है जिसके चलते उनके हवाई यात्रा करने पर रोक लगा दी है।

‘पद्मावती’ के सेट पर वापसी का इंतजार: शाहिद

अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद कर रहे हैं। कुछ आसामाजित तत्वों ने दो बार फिल्म के सेट पर हमला किया है और एक बार निर्देशक संजय लीला भंसाली भी इस हिंसा का शिकार हुए।

हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड नहीं छोड़ूंगी: दीपिका

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी। इस साल ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से हॉलीवुड में कदम रखने वाली दीपिका ने कहा कि हॉलीवुड में काम करने से उनकी क्रियात्मकता में बढ़ावा हुआ है, लेकिन वह अपनी बुनियाद को कभी नहीं भूलेंगी।

संजय दत्त की बायोपिक में 6 लुक में नजर आएंगे रणबीर

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक में संजय दत्त का किरदार निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल के शुरुआत में शुरू हुई थी और अब फिल्म के पहले चरण की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

मुंबई की सड़कों पर फिर से दौड़ सकेगी विक्टोरिया 

मुंबई में एक साल से विक्टोरिया पर लगी पाबंदी से बेराजगार मालिकों के पुर्नवास के लिए सरकार ने इसे फिर से शुरू करने की नीति बना ली है। 

‘पद्मावती’ फिल्म के सेट पर तोड़फोड़, शूटिंग दल को पुलिस सुरक्षा दी गई 

महाराष्ट्र में कोल्हापुर जिले के महासाई पठार में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर बुधवार तड़के अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की। पुलिस ने बताया कि इन अज्ञात लोगों ने वहां रखे परिधानों और फिल्म में शूटिंग के लिए लाए घोड़ों के लिए रखे गए चारे को भी जला दिया।

मुंबई के चिड़ियाघर में अब आम लोग भी कर सकेंगे पेंग्विन का दीदार  

मुंबई के भायखला चिड़ियाघर में अलग जगह पर रखे गए सात हमबोल्ट पेंग्विन को चिड़ियाघर के एक नए बाड़े में लाया गया है और शनिवार 18 मार्च से इसे आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।