India’s Biggest

Rural Media Platform

मेरठ

विधायक का भाई गगन सोम पोलिंग बूथ पर पिस्टल ले जाने के आरोप में गिरफ्तार

मेरठ के सरधना से विधायक और यूपी बीजेपी के नेता संगीत सोम के भाई गगन सोम को वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर पिस्टल ले जाने का आरोप में हिरासत में ले लिया गया है

पश्चिमी यूपी की कई सीटों पर जाट समुदाय का दबदबा, एथनिक पहचान बचाने के लिए एकजुटता की कोशिश

विधानसभा चुनाव में जाट समुदाय को एकजुट करने के लिए हरियाणा से लेकर राजस्थान तक के जाट नेता पश्चिमी यूपी के जिलों में प्रचार कर रहे हैं, उनका साफ कहना है जिस दल में अपना हित सुरक्षित है उसे ही वोट दें।

धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों के लिए नजीर बने हसमत, सीता स्वयंवर वाले कैलेण्डर में छपवा अपने बेटों की शादी का निमंत्रण

अकरमपुर के रहने वाले हसमत अली ने अपने बेटों की शादी का निमंत्रण सीता स्वयंवर वाले कैलेण्डर में छपवा कर हिन्दू-मुस्लिम एकता की अनूठी मिशाल पेश की है।

ओडीएफ गाँवों में भी आधा-अधूरा काम 

गंगा किनारे स्थित गाँवों में नमामि गंगे योजना के तहत शौचालयों के बने अभी साल भर नहीं हुए और अब उनका इस्तेमाल उपले और लकड़ी रखने के लिए हो रहा है। हैरानी की बात यह है कि जिला प्रशासन इनमें से कुछ गाँवों को ओडीएफ यानी खुले में शौच मुक्त भी घोषित कर चुका है।

हस्तिनापुर में जीतने वाली पार्टी की ही बनती है सरकार!

महाभारतकाल में सत्ता के केंद्र रहे हस्तिनापुर ने भले ही आज अपना प्राचीन गौरव खो दिया हो, लेकिन देश की आजादी के बाद के वर्षों में इसने उस खास निर्वाचन क्षेत्र के रूप में ख्याति अर्जित कर ली है, जिससे इस बात का संकेत मिलता है कि उत्तर प्रदेश में आखिर शासन किसका होगा?

अब घड़ियाल भी करेंगे गंगा को साफ, नदी में छोड़े गए जीपीएस लगे घड़ियाल

गंगा में कम हो रहे घड़ियालों की समस्या से निपटने के लिए बाहर से लाकर घड़ियाल नदी में छोड़े जा रहे हैं। इन घड़ियालों पर ऐसी चिप भी लगाई जा रही है, जिससे इन घड़ियालों का नदी में पता लगाया जा सकेगा।

मेरठ में विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश को ‘स्कैम’ से दिलाना है मुक्ति

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तहत मेरठ में भारतीय जनता पार्टी की विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आरोप लगाया कि उन्होंने नोटबंदी से जिन भ्रष्ट लोगों को धन निकलवाया था वे ही उन्हें हराने के लिए एकजुट हो गए हैं। उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन को निशाना बनाते यह भी आरोप लगाया कि हाल तक एकदूसरे पर आरोप लगाने वाली ये दोनों पार्टियां खुद को बचाने के लिए अब गले मिल गई हैं।

मेरठ में भाजपा की विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, मुझे अभी यूपी का कर्ज चुकाना है 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तहत मेरठ में भारतीय जनता पार्टी की विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कुछ भी करने का माद्दा है। प्रधानमंत्री ने कहा मुझे यूपी का कर्ज चुकाना है।

मेरठ में प्रधानमंत्री की रैली आज 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को मेरठ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रैली को संबोधित करेंगे। BJP के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को 1. 30 बजे मेरठ पहुंचेंगे। वह तीन बजे तक रहेंगे और रैली को संबोधित करने के बाद लौट जाएंगे।

तेजी से बढ़ी है संगीत सोम की संपत्ति लेकिन घट गई डिग्री

भाजपा के विधायक और प्रत्याशी संगीत सोम जितने चर्चित हैं उतना विवादों से उनका नाता भी रहा है। इस बार चर्चा में हैं अपनी सपत्ति को लेकर पांच सालों में उनकी संपत्ति दोगुने से ज्यादा हो गई है। हालांकि उनकी डिग्री पिछले कुछ वर्षों में जरुर घट गई है। चुनाव आयोग में दाखिल शपथपत्र के मुताबिक 2009 में सोम स्नातक पास थे तो 2017 में वो 12वीं पास ही बचे हैं।