India’s Biggest

Rural Media Platform

देश-दुनिया

तस्वीरों में देखें मणिपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इम्फाल रैली

मणिपुर के पश्चिम इंफाल जिले के लांगजिंग अचोउबा मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भाजपा के सत्ता में आने पर मणिपुर में जारी आर्थिक नाकाबंदी खत्म करने का वादा किया। उन्होंने साथ ही मुख्यमंत्री ओ इबोबी सिंह पर करारा हमला करते हुए उन पर ‘‘सबसे भ्रष्ट सरकार चलाने’’ का और ‘‘दस प्रतिशत कमीशन लेने’’ का आरोप लगाया। तस्वीरों में देखें मणिपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इम्फाल रैली।

पीस पार्टी के अध्यक्ष पर यौन शोषण का मुकदमा, पीड़िता की मौत

आरोप है कि अच्छी शिक्षा का वादा कर डॉ. अय्यूब उसकी बहन का यौन शोषण कर रहे थे। अय्यूब ने लडकी को ऐसी दवाइयों के इंजेक्शन दिए कि उसकी किडनी और लीवर खराब हो गये।

अहमदाबाद हवाई अड्डे पर दो विमान आपस में टकराने से बाल-बाल बचे, विमान में थे 149 यात्री

टला बड़ा हादसा, रनवे पर अन्य विमान के खड़े होने की वजह से विमान को अंतिम क्षणों में उड़ान को रद्द करना पड़ा।

रामजस हिंसा पर केजरीवाल ने कहा, दिल्ली पुलिस भाजपा की एजेंट है 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘भाजपा कार्यकर्ता’ के रूप में काम नहीं करने और 22 फरवरी को हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार पुलिस को भी पकड़ने की अपील।

मौजूदा कल्याणकारी योजनाओं को वापस लेने के बाद ही लागू हो सकती है यूबीआई: सुब्रममणियम

मुख्य आर्थिक सलाहकार (सीईए) अरविंद सुब्रमणियम ने हालिया, आर्थिक समीक्षा में इस योजना के बारे में सुझाव दिया गया है।

मुंबई के महापौर पद के लिए शिवसेना-भाजपा में जंग 

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनावों में किसी भी पार्टी का बहुमत नहीं मिलने के एक दिन बाद दोनों बड़ी पार्टियों शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी में शुक्रवार को महापौर पद पाने के लिए पर्याप्त संख्या जुटाने की होड़ मची रही।

अमेरिका में मारे गए भारतीय की पत्नी ने पूछा ‘क्या हमारा यहां से नाता है?’

ऑलेथ शहर के एक बार में पूर्व नौसैनिक द्वारा नस्ली हमले के तहत की गयी गोलीबारी में मारे गए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोटला की पत्नी ने कहा कि उन्हें पकहले ही अमेरिका में रहने पर संदेह था लेकिन उनके पति ने उनसे कहा था कि अमेरिका में अच्छी चीजें होती हैं।

टीवी पत्रकार की बाइक को ट्रक ने टक्कर मारी, डाक्टरों ने मृत घोेषित किया

रायबरेली जिले के मुंशीगंज थानाक्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक टीवी पत्रकार की आज मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि टीवी संवाददाता राजुल निगम एक राजनीतिक कार्यक्रम कवर करने अमेठी जा रहे थे कि सुल्तानपुर-रायबरेली मार्ग पर आजाद नगर चौराहे के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

सभी लोग यदि उचित कर भुगतान करें तो कम हो सकतीं हैं दरें: गोयल

केंद्रीय बिजली मंत्री पीयूष गोयल का कहना है कि यदि सभी लोग पूरी गंभीरता के साथ नियमित रुप से उचित कर का भुगतान करें तो कर की दरें कम की जा सकतीं हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के खिलाफ मणिपुर में बंद, भारी सुरक्षा व्यवस्था 

मणिपुर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के खिलाफ विरोध जताने के लिए छह विद्रोही समूहों द्वारा बुलाई गई हड़ताल के बीच आज राज्य में सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा।