India’s Biggest

Rural Media Platform

मनोरंजन

मिस यूनिवर्स 2017 प्रतियोगिता में जज बनेंगी सुष्मिता सेन  

मनीला (आईएएनएस)| पूर्व ‘मिस यूनिवर्स’ और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (41वर्ष) आगामी ‘मिस यूनिवर्स’ सौंदर्य प्रतियोगिता के 65वें संस्करण के निर्णायक मंडल का हिस्सा होंगी। प्रतियोगिता 30 जनवरी को आयोजित की जाएगी।

शाहरुख खान को पर्दे पर अभद्र भाषा पसंद नहीं 

सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें पर्दे पर अभद्र भाषा में संवाद पसंद नहीं है, ऐसा करने में उन्हें बहुत हिचकिचाहट होती है। शाहरुख ने कहा, “मुझे पर्दे पर अभद्र भाषा में संवाद बोलने में समस्या होती है। यहां तक कि मुझे देवदास में ‘दुष्ट’ बोलने में भी परेशानी हुई थी।”

‘दंगल’ की भारत में कमाई 376 करोड़ रुपए के पार 

हिंदी फिल्मों में सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म बन चुकी आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ अपनी रिलीज के चार सप्ताह बाद भी सिनेमाघरों में मजबूत बनी हुई है। फिल्म ने शुक्रवार तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 376.14 करोड़ रुपए की कमाई की है।

‘फिरंगी’ के साथ प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखेंगे कपिल शर्मा      

साल 2105 में आयी फिल्म ‘किस किसको प्यार करुं’ में अभिनय के बाद हास्य कलाकार कपिल शर्मा अब ‘फिरंगी’ के साथ फिल्म प्रोड्क्शन के क्षेत्र में कदम रखने की तैयारी में हैं। पैंतीस साल के कलाकार ने सोशल मीडिया ट्विटर में आज यह खबर साझा की।

हरामखोर जैसी फिल्मों ने मेरे अंदर के कलाकार को जिंदा रखा है : नवाजुद्दीन  

अभिनेता नवाजुद्दीन का कहना है कि ‘हरामखोर’ जैसी फिल्मों ने उनके अंदर के कलाकार को जिंदा रखा हैं। उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए महज एक रुपया मेहनताना लिया है।

हरिद्वार से साइकिल से मुंबई अक्षय कुमार से मिलने पहुंचा उनका फैन

अक्षय जिस साइकिल पर बैठे हैं इसी साइकिल से उनका ये फैन हरिद्वार से मुम्बई पहुंचा है और साथ में गंगा जल भी लाया है।

सिंगल स्क्रीन मालिकों ने आमिर को लिखा धन्यवाद पत्र

मल्टी स्क्रीन वाले सिनेमाघरों के इस युग में एकल स्क्रीन वाले सिनेमाघर या तो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं या फिर बंद होने की कगार पर खड़े हैं। टीवी और सीडी की उपलब्धता इसकी अहम वजह है। उन्हें मजबूरन अपने थिएटर बंद करने पड़ रहे हैं। मगर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने सिनेमाघर मालिकों में उम्मीद की किरण जगा दी है।

मुझसे बेहतर कोई भी ओमपुरी की भूमिका नहीं निभा सकता : मनोज बाजपेयी

अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना है कि अगर दिवंगत अभिनेता ओमपुरी के जीवन पर फिल्म बनाई जाती है तो उनसे बेहतर कोई और कलाकार दिवंगत अभिनेता के चरित्र को नहीं निभा सकता।

राहत फतेह अली खान के गीत में नजर आएंगे कुनाल

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार के बीच पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के नए रोमांटिक गीत पर अभिनेता कुनाल खेमू व 2015 की मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल वर्तिका सिंह थिरकते दिखेंगे।

‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर से पापा राकेश रोशन दुखी : रितिक  

इस साल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों ‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर हो रही है, लेकिन रितिक रोशन को लगता है कि अगर शाहरुख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म रईस के निर्माताओं ने चीजों को बेहतर तरीके से संभाला होता तो इस टकराव को टाला जा सकता था।