India’s Biggest

Rural Media Platform

मनोरंजन

ऑस्कर समारोह में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा 

मशहूर फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (34 वर्ष) 89वें वार्षिक अकादमी पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंग्लिश रॉक बैंड ‘द रॉलिंग स्टोन्स’ के अगुआ मिक जैगर के साथ ली गयी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुये इस खबर की पुष्टि की है।

ओपरा विनफ्रे ने कहा, मैं न बन पाती एक अच्छी मां

मीडिया मुगल ओपरा विनफ्रे (63 वर्ष) का कहना है कि उनके पास बच्चों से निपटने का धैर्य नहीं है इसलिए वह शायद एक अच्छी मां साबित न हो पातीं। फीमेल फर्स्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार ओपरा विनफ्रे ने कहा कि उन्हें इस बात को कोई पछतावा नहीं है कि उनके खुद के बच्चे नहीं है।

‘रंगून’ से अपने कुछ बेहतरीन दृश्यों को हटाए जाने से अभिनेत्री कंगना रनौत बेहद निराश

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह ‘रंगून’ से अपने कुछ बेहतरीन दृश्यों को हटाए जाने से बेहद निराश हैं। हालांकि उन्होंने इसके बावजूद फिल्म और उन्हें मिल रही सराहना पर खुशी जताई।

खइके पान लखनऊ वाला  

अजहर भाई की पान की दुकान पर नुकसान करने वाला पान नहीं मिलता है। वो यहां पान के रूप में दवाइयां देने का दावा करते हैं और यही कारण हैं कि दूर-दूर से लोग यहां पान खाने आते हैं।

कंगना की अनूठी प्रतिभा की हंसल मेहता ने की तारीफ

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने अभिनेत्री कंगना रनौत की तारीफ की है। मेहता का कहना है कि कंगना के पास एक अनूठी प्रतिभा है। कंगना के अलावा मेहता ने शुक्रवार को फिल्मकार विशाल भारद्वाज की सराहना करते हुए उन्हें एक बेहतरीन कथावाचक करार दिया।

बॉलीवुड सितारों ने कहा, महाशिवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं  

अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, हेमा मालिनी और प्रियंका चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड कलाकारों ने महाशिवरात्रि के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं।

महाशिवरात्रि पर ‘बाहुबली : द कनक्लूजन’ का नया पोस्टर रिलीज  

महाशिवरात्रि के अवसर पर ‘बाहुबली : द कनक्लूजन’ का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में अभिनेता प्रभास हाथी के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं इस श्रृंखला की पहली फिल्म ‘बाहुबली’ में प्रभास के शिवभक्त होने की वजह से इस फिल्म के नए पोस्टर को महाशिवरात्रि के अवसर पर रिलीज किया गया है।

शाहरुख खान की असीम ऊर्जा को बेहद पसंद करते हैं मुस्तफा  

फिल्म ‘मशीन’ से बॉलीवुड में शुरुआत करने जा रहे निर्देशक अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा का कहना है कि वह किसी भी भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाने वाले शाहरुख खान की असीम ऊर्जा को बेहद पसंद करते हैं।

प्रकाश झा की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माइ बुर्का’ को सेंसर बोर्ड ने नहीं दी हरी झंडी, विवाद शुरू

फिल्म के बारे में कहा गया है कि इसमें सेक्सुअल सीन ज्यादा है जिसेे हमारा समाज स्वीकार नहीं करेगा।

बांग्लादेश में बैन फिल्म ‘नो बेड ऑफ रोजेस’ का इरफान ने जारी किया पहला पोस्टर

इरफान खान ने अपनी फिल्म ‘नो बेड ऑफ रोजेस’ अथवा ‘डूब’ का आज पहला पोस्टर जारी किया, बांग्लादेश में इस फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध है।