India’s Biggest

Rural Media Platform

पंजाब इलेक्शन 2017

मैं पैदाइशी कांग्रेसी हूं, यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है: सिद्धू

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के रविवार को औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल होने के एक दिन बाद उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने को ‘घर वापसी’ करार दिया।

नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में शामिल, राहुल गांंधी ने किया स्वागत 

लखनऊ। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू आखिरकार कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस में शामिल किया गया। नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी पहले से ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं। ऐसी संभावना है कि नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ सकते हैं।

कांग्रेस की सूची में सिद्धू का नाम नहीं

कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आज आठ और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया और अब तक कुल 117 विधानसभाओं में से 108 पर पार्टी अपने प्रत्याशी उतार चुकी है।

पत्नी के बाद सिद्धू भी मिलाएंगे कांग्रेस से ‘हाथ’, राहुल से की मुलाकात

नवजोत सिंह सिद्धू जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि पूर्व भाजपा सांसद सिद्धू 4 फरवरी को होने जा रहे पंजाब विधानसभा चुनावों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 के लिए भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी  

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चार फरवरी को होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 के लिए गुरुवार को 17 उम्मीदवारों की पहली सूची केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा ने जारी की।

पंजाब का मुख्यमंत्री और कहीं से नहीं, पंजाब से ही हो सकता है: केजरीवाल  

पटियाला रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब के मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि पंजाब का मुख्यमंत्री इसी राज्य से होगा।

पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी, किया चार हफ्ते में नशामुक्त का वादा

पंजाब के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र में हर घर में नौकरी, किसानों के कर्ज माफी और चार हफ्ते में नशामुक्त पंजाब का वादा सबसे अहम है।

पंजाब चुनाव: आप, लोक इंसाफ पार्टी गठबंधन ने दो उम्मीदवारों की घोषणा की 

आम आदमी पार्टी (आप) और लोक इंसाफ पार्टी (एलआईपी) गठबंधन ने आगामी पंजाब चुनावों के लिए आज फगवाड़ा और लुधियाना (मध्य) विधानसभा सीटों से दो उम्मीदवारों की घोषणा की।