India’s Biggest

Rural Media Platform

स्पोर्ट्स

भारतीय बल्लेबाजों से नाराज कप्तान विराट कोहली ने कहा, कभी कभी आपको विरोधी से कहना होता है, अच्छा खेले

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ 333 रन से शर्मनाक शिकस्त के बाद टीम के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा कि यह पिछले दो साल में टीम का सबसे बदतर बल्लेबाजी प्रदर्शन है।

आस्ट्रेलिया गेंदबाज स्टीव ओकीफी की फिरकी से पस्त हुए भारतीय बल्लेबाज, पुणे टेस्ट आस्ट्रेलिया से 333 रन से हारा भारत

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले स्टीव ओकीफी और नाथन लियोन की फिरकी के जादू से आस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में भी भारत को सिर्फ 107 रन पर समेटकर पहला क्रिकेट टेस्ट 333 रन से जीतकर चार मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत 333 रनों से आस्ट्रेलिया से हारा

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत 334 रन से आस्ट्रेलिया से हार गया। इससे पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ (109) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने शनिवार को भारत के सामने 441 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है।

भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टीवन स्मिथ का शतक, भारत को मिला जीत के लिए 441 रनों का लक्ष्य  

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन कप्तान स्टीवन स्मिथ (109) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने शनिवार को भारत के सामने 441 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है।

पुणे टेस्ट में स्टीवन ओकीफ का आतंक, भारत के 11 रन के अंदर सात विकेट गिरे, आल आऊट

स्टीवन ओकीफ (6/35) के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय टीम की पहली पारी 105 रनों पर समेट दी।

पुणे में भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत पहली पारी में 105 रन पर ढेर 

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत पहली पारी में 105 रन पर ढेर हो गया। पहली पारी में 260 रन बनाने वाले आस्ट्रेलिया ने इस तरह 155 रन की बढ़त हासिल की।

पुणे में भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन आस्ट्रेलिया 260 रनों पर सिमटी, अश्विन ने तोड़ा कपिल देव का रिकार्ड  

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत ने शुक्रवार को आस्ट्रेलिया को 260 रनों पर ही समेट दिया। मिशेल स्टार्क के रूप में आस्ट्रेलिया का आखिरी विकेट गिरा। वह 61 रन बनाकर रविचंद्रन अश्विन का शिकार बने।

भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के पहले दिन मिशेल स्टार्क ने आस्टेलिया को बिखरने से रोका, आस्टेलिया का स्कोर 9/256 रन

मिशेल स्टार्क (नाबाद 57) द्वारा अंत में खेली गई जुझारू पारी की मदद से आस्ट्रेलिया ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे भारत आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को भारत के खिलाफ दिन का खेल खत्म होने तक नौ विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिए हैं।

भारत आस्ट्रेलिया पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

भारत आस्ट्रेलिया पहला क्रिकेट टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टेडियम में आस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

क्राइस्टचर्च एकदिवसीय : रॉस टेलर की नाबाद शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने द. अफ्रीका को छह रनों से हराया  

हेग्ले ओवल मैदान पर खेले गए न्यूजीलैंड दक्षिण अफ्रीका दूसरे एकदिवसीय मैच में रॉस टेलर (नाबाद 102) की नाबाद शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका को छह रनों से हरा दिया।

पुणे टेस्ट मैच : आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड ने क्यूरेटर की ‘बाउंस थ्योरी’ को सिरे से नकारा 

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड (26 वर्ष) पिच के बारे में भविष्यवाणी पर भरोसा करने के लिए तैयार नहीं हैं कि श्रृंखला के शुरुआती मैच में विकेट पर अच्छा उछाल मिलेगा और उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को भारतीय बल्लेबाजों को आउट करने के लिए अन्य तरीके ढूंढ़ने होंगे।