India’s Biggest

Rural Media Platform

देश

दिल्ली पुलिस ने शिवसेना सांसद गायकवाड़ के खिलाफ दर्ज की प्राथमिकी 

दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता और विशेष आयुक्त (परिचालन) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि आईपीसी की धाराओं 308, 355 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

14 साल की उम्र में पिता बना केरल का लड़का, मां बनने वाली किशोरी पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

कालामसरी के क्षेत्राधिकारी और मामले के जांच अधिकारी एस जयकृष्णन ने कहा, ‘‘हमने अदालत में बयान पेश किए और उचित कानूनी निर्देश मिलने के बाद मामले दर्ज कर लिए हैं।

प्रोजेरिया पीड़ित बच्चा एक दिन के लिए बना मप्र बाल आयोग का अध्यक्ष

श्रेयांश और गंभीर बीमारियों से जुझ रहे अन्य बच्चों को खुशी देने के लिए ही हमने उसे एक दिन के लिए आयोग का अध्यक्ष बनाने का फैसला लिया।

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड का बुक टिकट इंडिगो विमानन सेवा कम्पनी ने रद्द किए 

दिल्ली हवाई अड्डे पर अपने कर्मचारियों पर हमला होने के बाद राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया द्वारा शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड का उड़ान टिकट रद्द किए जाने के बाद अब सस्ती विमानन सेवा इंडिगो ने भी उन्हें अपनी उड़ान में यात्रा कराने से मना कर दिया।

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी मनचलों पर नकेल कसने के लिए ‘एंटी-रोमियो स्क्वैड’ बने : सुशील मोदी  

बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी मनचलों पर नकेल कसने के लिए ‘एंटी-रोमियो स्क्वैड’ बनाने की मांग की है।

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर स्वत: संज्ञान से नहीं, अगर शिकायत आई तो करेंगी कार्रवाई : लोकसभा अध्यक्ष  

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एयर इंडिया के एक कर्मचारी पर हमला करने के मामले में वह स्वत: संज्ञान के आधार पर कार्रवाई नहीं कर सकतीं, क्योंकि यह मामला संसद के बाहर का है। लेकिन यदि उनके पास इस संबंध में कोई शिकायत आती है तो वह मामले पर गौर जरूर करेंगी।

प्याज की फसल से हुई आर्थिक हानि से नासिक जिले के एक किसान ने जहर खाया तो एक ने फांसी लगाकर जान दी 

नासिक जिले में कर्ज के बोझ तले दबे और प्याज की फसल में हुई आर्थिक हानि के कारण दो किसानों ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने आज बताया कि खुदकुशी की ये घटनाएं उत्तरी महाराष्ट्र के मालेगांव जिले और देवला तालुक में कल हुईं।

अजंता एलोरा के मूर्तिकारों के वंशज मजदूरी करने को मजबूर

जिन मूर्तिकारों ने कभी अजंता एलोरा की ऐतिहासिक मूर्तियों को बनाया था, उन्हीं मूर्तिकारों के वंशज आज मजदूरी करने को मजबूर हैं।