‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में वापस आना चाहती हैं रत्ना पाठक

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में वापस आना चाहती हैं रत्ना पाठकgaonconnection

नई दिल्ली (भाषा)। कई प्रशंसकों की ही तरह ‘साराभाई वर्सेज साराभाई' में सास माया साराभाई का किरदार निभाने वाली रत्ना पाठक भी इस टीवी शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं।

निर्माता-निर्देशक-अभिनेता जेडी मजीठिया ने हाल ही में उस समय धारावाहिक के फिर से शुरू होने की संभावना पर बल दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर कलाकारों के पुनर्मिलन की एक तस्वीर जारी की और उसका शीर्षक लगाया, ‘साराभाई वर्सेज साराभाई' में सतीश जी के स्थान पर... इस दिशा में प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छी खबर।'  इसकी संभावना के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने कहा कि वह धारावाहिक के साथ वापस आना चाहती हैं क्योंकि माया का किरदार उनका एक बेहतरीन किरदार रहा है।

अभिनेत्री ने बताया, ‘‘मुझे नहीं मालूम कि इसकी क्या स्थिति है। मैं एक स्पष्ट जवाब नहीं दे सकती लेकिन मैं यह निश्चित रूप से कह सकती हूं कि इसके वापस आने की एक संभावना है। यह मजेदार था और इसे करते समय मेरा शानदार समय बीता था। मैं इसे फिर से करके काफी खुश होऊंगी।” इस धारावाहिक में सतीश शाह, रुपाली गांगुली, सुमित राघवन, राजेश कुमार और देवेन भोजानी भी नजर आते थे। धारावाहिक का अंतिम एपिसोड दस साल पहले प्रसारित हुआ था। इस बीच रत्ना अपनी आने वाली फिल्म ‘लिपस्टिक वाले सपने' के प्रदर्शित होने की प्रतीक्षा कर रही हैं। 

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top