‘सपा डूबता जहाज, अच्छा है सभी एक साथ डूबें’

‘सपा डूबता जहाज, अच्छा है सभी एक साथ डूबें’gaoconnection

गोरखपुर (भाषा)। बीजेपी के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। आजमगढ़ मामले पर योगी ने कहा की, आजमगढ़ में दलितों, यादवों समुदाय के लोगों के साथ जो हुआ है, वो एक निंदनीय कृत है, प्रशासन के संरक्षण में हिन्दुओं के घर जलाए गए, तोड़फोड़ हुई लूटपाट हुई।

सरेआम वहां पर हिंदुओं को मारा गया, प्रशासन मौन बना रहा। ये सब उत्तर प्रदेश सरकार के संरक्षण में चल रही अराजकता है। अमर सिंह और बेनी प्रसाद वर्मा की सपा में वापसी और उन्हें राज्य सभा टिकट दिए जाने पर योगी ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है और अच्छा यही है कि सभी एक साथ डूबें।

द कमिश्नर कोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी परिचय समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सांसद महंत योगी आदित्यनाथ ने कहा, लगता है कि समाजवादी पार्टी एक डूबता जहाज है। तो अच्छा है कि जितने डूबने वाले लोग हैं। सब लोग शामिल होकर डूबें।

योगी ने आरोप लगाया कि आजमगढ़ में जो भी कुछ हुआ सब उत्तर प्रदेश सरकार के शह पर चल रही अराजकता का नतीजा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल शिव प्रताप शुक्ल के नेतृत्व में वहां जा रहा था, उसे भी वहां जाने से रोका गया। प्रदेश सरकार पूरी तरह असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक कदम उठा रही है। प्रदेश में एक वर्ग विशेष को बड़ा कर अराजकता का वातावरण पैदा कर रही है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर सरकार ने वहां पर न्याय नहीं किया और हिंदुओं का उत्पीड़न इसी प्रकार होता रहा, तो शीघ्र ही उनका कार्यक्रम आजमगढ़ का बनेगा। बीजेपी पर दंगा करने के आरोप के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में दंगे नहीं होते हैं। सपा सरकार के कार्यकाल में 400 से अधिक दंगे हुए हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top