Top

20 देशों के 110 बच्चे रविवार को सैफई में पेश करेंगे संगीत कार्यक्रम

20 देशों के 110 बच्चे रविवार को सैफई में पेश करेंगे संगीत कार्यक्रमgaonconnection, 20 देशों के 110 बच्चे रविवार को सैफई में पेश करेंगे संगीत कार्यक्रम

सैफई (इटावा)। रूस, बुल्गारिया, टर्की समेत 20 देशों के 110 बच्चे रविवार शाम को सैफई के इनडोर स्टेडियम में अपनी गीत, संगीत और नृत्य की प्रस्तुतिया पेश करेंगे। नई दिल्ली के एंडॉमेन्ट एजूकेशनल ट्रस्ट द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे।

उत्तर प्रदेश के पर्यटन, सूचना एवम् संस्कृति विभागों की संयुक्त मेजबानी में आयोजित सैफई की धरती पर अपनी तरह का विहंगम आयोजन है, क्योंकि पहली बार सैफई में विदेशी कल्चर की धमक गूंजेगी। बेटी बचाओ अभियान के तहत इस कार्यक्रम के देश का "मेरी जिंदगी बचाओ बैंड लाइव कॉन्सर्ट भी पेश करेगा।

इस अवसर पर शाम 6 से रात 10 बजे तक चलने वाले कार्यक्रम में जयपुर की प्रख्यात नृत्यांगना ग्रुप कालबेलिया नृत्य पेश करने आ रहा है। सूचना और पर्यटन के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के निर्देशन में होने वाले इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन भी जुटा है। विदेशी बच्चों को ठहराने के विभिन्न गेस्ट हॉउस में इंतजाम किया गया है। ये बच्चे रविवार को दिन में सैफई पहुँच रहे है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.