मोदी ऐसे स्कूली छात्र जो होमवर्क करने में नाकाम रहे: प्रियंका गांधी

मोदी ऐसे स्कूली छात्र जो होमवर्क करने में नाकाम रहे: प्रियंका गांधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मोदी पर अपनी विफलताओं के लिए नेहरू-गांधी परिवार को दोषी ठहराने का आरोप लगाते हुए प्रियंका ने कहा कि वह एक ऐसे स्कूली छात्र की तरह हैं जो अपना होमवर्क करने में विफल हैं और इसके लिए नेहरू परिवार पर निशाना साधते हैं।

उत्तर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार, शीला दीक्षित के समर्थन में रोड शो करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, "मोदी की स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है जो कभी भी अपना होमवर्क नहीं करते और जब शिक्षक उनसे होमवर्क के बारे में पूछते हैं, तो वह कहते हैं कि नेहरू जी मेरे पेपर ले गए और उन्होंने उसे छुपा दिया या फिर कहते हैं कि इंदिरा गांधी ने उसका नाव बना दिया और उसे पानी में डूबो दिया।"

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से चुनाव के बाकी दो चरणों में नोटबंदी, जीएसटी, महिला सुरक्षा और देश की जनता से किये गये वादे पर लड़ने की चुनौती दी है। आपको बता दें कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर छठे चरण के तहत 12 मई को चुनाव होना है। इन सभी सीटों पर बीजेपी, कांग्रेस और आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

(भाषा से इनपुट)


दक्षिणी दिल्ली में विजेंद्र सिंह और प्रियंका गांधी का रोड शो


शीला दीक्षित के समर्थन में प्रियंका गांधी ने दिल्ली में किया रोड शो


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top