राजस्थान में सभी 25 सीटें जीतने का रिकार्ड कायम रखेगी बीजेपी: प्रकाश जावड़ेकर

राजस्थान में सभी 25 सीटें जीतने का रिकार्ड कायम रखेगी बीजेपी: प्रकाश जावड़ेकर

लखनऊ। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को दावा किया कि बीजेपी राजस्थान में लोकसभा की सभी 25 सीटें जीतने का अपना पिछला रिकार्ड कायम रखेगी। जयपुर दौरे पर आए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बीजेपी को सभी वर्गों का भारी समर्थन मिल रहा है और वह यहां अपना पिछला रिकॉर्ड कायम रखेगी।

जावड़ेकर ने कहा, "राज्य में हुए पहले चरण के चुनाव में 13 सीटों के लिए मतदान हुआ और हमें भरोसा है कि सभी 13 सीटें हम जीत रहे हैं। यह कांग्रेस भी जान चुकी है। दूसरे चरण में भी हम सभी 12 सीटें जीतेंगे। राज्य की 25 की 25 सीटों का पिछला रिकार्ड हम कायम रखेंगे।" उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक मोर्चा और गुर्जर आरक्षण आंदोलन के किरोड़ी सिंह बैंसला सहित नयी ताकतें बीजेपी से जुड़ीं, जिसका पार्टी को फायदा मिलेगा।

जावड़ेकर ने दावा किया कि बीजेपी सिर्फ राजस्थान में ही नहीं देश भर में एक जबरदस्त विजय की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा, 'इस बार 300 से अधिक सीटें हम जीत रहे हैं।' राजस्थान में दूसरे चरण में सोमवार को 12 सीटों पर मतदान होना है।

मोदी सरकार के कार्यकाल में विभिन्न संस्थानों पर हमले के कांग्रेस के आरोप पर जावड़ेकर ने कहा, "संस्थानों पर हमला तो कांग्रेस के जमाने में हुआ। आपातकाल लाकर उन्होंने संविधान समाप्त किया और संस्थान तबाह किए। उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीशों को महाभियोग का डर दिखाना ये कांग्रेस का चरित्र है, बीजेपी का नहीं।' उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर पांच महीने में वादाखिलाफी का आरोप लगाया और कहा राज्य में पेयजल और बिजली आपूर्ति गड़बड़ा गई है जबकि कानून व्यवस्था भी ध्वस्त हो गई है।

(भाषा से इनपुट)

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top