मोदी को एक भी वोट ना दें, वह देश को नष्ट कर रहें: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के सुंदरबन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को विनाश की तरफ ले जा रहे हैं। उन्होंने पिछले पांच साल में देश के लिए कुछ नहीं किया है।

मोदी को एक भी वोट ना दें, वह देश को नष्ट कर रहें: ममता बनर्जी

लखनऊ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मतदाताओं से अपील की है कि वे नरेंद्र मोदी को वोट ना दें। पश्चिम बंगाल के सुंदरबन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को विनाश की तरफ ले जा रहे हैं। उन्होंने पिछले पांच साल में देश के लिए कुछ नहीं किया है।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता ने कहा, "यदि आप प्रधानमंत्री के तौर पर चौकीदार को चुनते हैं, तो वह देश को नष्ट कर देंगे। मतदाता भाजपा को एक भी वोट नहीं देकर उन्हें बाहर कर सकते हैं। उन्होंने कहा, भाजपा ने अल्पसंख्यकों, आदिवासियों और पत्रकारों की हत्या की है और उन्हें पीट-पीट कर मारा है।

ममता ने आगे कहा, भाजपा से डरने वाली कोई बात नहीं है। उसे वोट नहीं दें। कांग्रेस और वाम पार्टियों पर भी निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि यदि एक भी वोट माकपा और कांग्रेस को जाएगा तो इससे भाजपा के हाथ मजबूत होंगे। ममता ने नोटबंदी को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने देश में तीन करोड़ नौकरियां नष्ट कर दीं।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में पेट्रोल, गैस और डीजल के दाम बढ़े हैं। ममता ने पश्चिम बंगाल का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ताजपुर बंदरगाह के निर्माण को लेकर अपनी बात से पीछे हट गई है। उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार राज्य में बेरोजगारी को करीब 40 प्रतिशत कम करने में कामयाब रही है, जबकि नोटबंदी ने देशभर में तीन करोड़ नौकरियां ले लीं।

(भाषा से इनपुट के साथ)

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top