मैं चाहती हूं कि पीएम मोदी की छाती फूल कर 112 इंच की हो जाए: ममता बनर्जी

ममता ने कहा कि टीएमसी का अर्थ टी से टेंम्पल (मंदिर), एम से मॉस्क (मस्जिद) और सी से चर्च(गिरजाघर) है।

मैं चाहती हूं कि पीएम मोदी की छाती फूल कर 112 इंच की हो जाए: ममता बनर्जी

लखनऊ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। पीएम मोदी पर सबसे तीखा हमला करने वाले नामों में शुमार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के कोटलपुर में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा कि उनकी इच्छा है कि मोदी का 56 इंच का सीना दोगुना होकर 112 इंच का हो जाए क्योंकि वह चाहती हैं कि सभी लोगों का स्वास्थ्य बेहतर हो।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "उनके शरीर का गठन अच्छा है। मैं चाहती हूं कि यह और बेहतर हो जाए। मुझे प्रसन्नता होगी कि अगर 56 इंच 112 इंच हो जाए। मैं चाहती हूं कि सभी लोगों की सेहत अच्छी हो।" ममता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले वे चायवाला थे लेकिन अब चौकीदार बन गए हैं।

ममता ने कहा कि टीएमसी का अर्थ टी से टेंम्पल (मंदिर), एम से मॉस्क (मस्जिद) और सी से चर्च(गिरजाघर) है। इस तरह उनकी पार्टी एक पूर्ण धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। इससे पहले पीएम मोदी ने बंगाल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ममता बनर्जी के शासनकाल में पश्चिम बंगाल को तिहरी टी- तृणमूल, तोलाबाजी (संगठन भयादोहन) और टैक्स के रूप में जाना जाता है। ममता ने इसके जवाब में कहा कि टीएमसी को तोलाबाजी कहने से पहले प्रधानमंत्री को लोगों को यह बताना चाहिये कि उन्होंने नोटबंदी से कितना कमाया। ममता बनर्जी ने पीएम पर सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग का गलत प्रयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ कोई खुलकर इसलिए नहीं बोलता क्योंकि उन्हें सीबीआई और आयकर छापों का डर होता है।

(भाषा से इनपुट)

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top