अंबेडकर नगर में पीएम मोदी- बसपा ने अंबेडकर के विचारों के विपरीत काम किया

अंबेडकर नगर में पीएम मोदी- बसपा ने अंबेडकर के विचारों के विपरीत काम किया

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दलितों की पार्टी माने जाने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने कभी भी अंबेडकर के विचारधारा पर काम नहीं किया। यूपी के अंबेडकर नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा मायावती की पार्टी ने हमेशा अंबेडकर के विचारों के विपरीत काम किया है।

नरेंद्र मोदी ने मजदूर दिवस की बधाई देते हुए कहा, "गरीबों, मजदूरों के लिए हमने काम किया है। हमारी सरकार ने गरीबों का दर्द समझा, दर्द निवारण की कोशिश की। हमारी सरकार ने हाल ही में पीएम श्रम योगी मानधन योजना लेकर आई। गरीब श्रमिक भाई-बहनों को इलाज के लिए पैसे न खर्च करने पड़ें, इसके लिए आयुष्मान भारत योजना भी हमारी सरकार चला रही है। जबकि पहले की सरकारें कभी भी मजदूरों और किसानों के मामलों में संवेदनशील नहीं रही।"

अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा समाजवादी पार्टी ने राममनोहर लोहिया के आदर्शों को मिट्टी में मिला दिया है। आतंकवाद के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, सपा-बसपा और कांग्रेस का आतंक पर नरमी का पुराना रिकॉर्ड रहा है। हमारी सुरक्षा एजेंसियां आतंक के मददगारों को पकड़ती थीं और ये वोट के लिए उनको छोड़ देते थे। आज ये सभी महामिलावटी फिर से केंद्र में एक मजबूर सरकार बनाने के चक्कर में हैं।

पीएम ने कहा, "2014 से पहले अयोध्या, फैजाबाद और अन्य जगह कैसे-कैसे धमाके हुए ये हम कैसे भूल सकते हैं। वो दिन हम कैसे भूल सकते हैं जब आए दिन भारत में हमला होता था। बीते पांच वर्ष में इस तरह के धमाकों की खबर आनी बंद हो गई हैं।"



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top