'चौकीदार चोर है' कहकर विपक्ष चौकीदार और पिछड़े समाज को अपमानित कर रहा है: नरेंद्र मोदी

महाराष्ट्र के माधा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नामदार लोग 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाकर चौकीदारों का अपमान कर रहे हैं। यह पिछड़े समाज के लोगों के लिए एक गाली की तरह है।

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाने वाले लोग मुझे नहीं चौकीदार और पिछड़े समाज को अपमानित कर रहे हैं। महाराष्ट्र के माधा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नामदार लोग 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाकर चौकीदारों का अपमान कर रहे हैं। यह पिछड़े समाज के लोगों के लिए एक गाली की तरह है।

मोदी ने लोगों से बीजेपी को फिर से वोट करने की अपील करते हुए कहा, "आप लोगों ने 2014 में मुझे जो पूर्ण बहुमत दिया था, उससे मुझे ताकत मिला। इसी वजह से ही हम देश के लिए बड़े-बड़े फैसले ले पाए। एक मजबूत औऱ संवेदनशील सरकार का मतलब क्या होता है, छत्रपति शिवाजी की ये धरती बहुत अच्छी तरह जानती है। आपकी दी हुई ताकत से ही मैं गरीब से गरीब के कल्याण के लिए पूरी शक्ति लगाकर काम कर पाया।"

कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, "महामिलावटी दलों ने मोदी को हटाने को ही मुद्दा बना दिया है। देश को दुनिया में गौरव कैसे दिलाएंगे, भारत की जय-जयकार कैसे होगी, इसकी कोई सोच उनमें नहीं है। नामदारों ने पहले चौकीदारों को 'चौकीदीर चोर है' कहकर गालियां दी और अब जिसका नाम मोदी है, हर उस व्यक्ति को वे चोर बोल रहे हैं। इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है।"

शरद पवार पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा, शरद जी जिस सरकार में कृषि मंत्री थे, वहां से भी वो किसानों के नई-नई और कल्याणकारी योजनाएं ला सकते थे। लेकिन उन्हें तो अपनी चीनी की दुकानें चलाने में ही रुचि थी, किसानों की उन्हें कोई चिंता नहीं रही। मोदी ने दावा किया कि 23 मई के बाद जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी तो पीएम किसान योजना का दायरा बढ़ जाएगा और उससे सभी किसानों को लाभ मिलेगा।



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top