चुनाव प्रचार में इतना पैसे कहां से खर्च कर रही है बीजेपी: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही एक साल के अंदर वह 22 लाख खाली पड़े सरकारी पदों को भर कर दिखाएंगे।

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   15 April 2019 12:00 PM GMT

चुनाव प्रचार में इतना पैसे कहां से खर्च कर रही है बीजेपी: राहुल गांधी

लखनऊ। राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए पूछा है कि चुनाव प्रचार में बीजेपी अथाह धन कहां से खर्च कर रही है? राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने अमीरों का कर्ज माफ कर उन्हें फायदा पहुंचाया है। अब यही लोग बीजेपी को राजनीतिक चंदा दे रहे हैं, जिससे उनका प्रचार-प्रसार हो रहा है।

राहुल ने ने कहा कि टीवी ऑन कीजिए, रेडियो ऑन कीजिए हर जगह आपको नरेंद्र मोदी दिखाई देंगे। देश में हर रोज नरेंद्र मोदी का चेहरा अखबारों के माध्यम से आ रहा है। टीवी पर तीस सेंकेंड के प्रचार के लिये लाखों रूपये खर्च होते हैं। अखबार में लाखों रूपये लगते है। आखिर इसका पैसा कौन दे रहा है? आपने कभी सोचा कि करोड़ों रूपये का प्रचार कहां से हो रहा है और इसका पैसा कहां से आ रहा है?

फतेहपुर सीकरी लोक सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो किसानों को कर्ज चूक के मामले जेल नहीं भेजा जाएगा। कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि हमने 72 हजार करोड़ रुपये हिंदुस्तान के किसानों का माफ किया। हमने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था। उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही दो दिन के अंदर हमने अपने वादे को पूरा कर दिया। उन्होंने कहा कि हम न्याय योजना लागू करके दिखाएंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही एक साल के अंदर वह 22 लाख खाली पड़े सरकारी पदों को भर कर दिखाएंगे। उन्होंने कहा, "हम ग्रामीण क्षेत्र में 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। पांच सालों में मोदी सरकार ने रोजागर देने और बेरोजगारी घटाने के लिए कोई बड़ा कदम नहीं उठाया है।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top