Loksabha Elections 2019: योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा पर्चा

पर्चा भरने के बाद स्मृति ईरानी ने एक सभा की और राहुल गांधी पर कटाक्ष किए। जबकि योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्मृति ईरानी के नेतृत्व में अमेठी की जनता वंशवाद का विनाश कर विकास की नई इबारत लिखेगी।

Loksabha Elections 2019: योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा पर्चारोड शो के दौरान योगी आदित्यनाथ के साथ स्मृति ईरानी (फोटो सोर्स- एएनआई ट्वीटर)

लखनऊ (उत्तर प्रदेश)। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से पर्चा भर दिया है। इस अवसर पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। पर्चा भरने के बाद स्मृति ईरानी ने एक सभा की और राहुल गांधी पर कटाक्ष किए। जबकि योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्मृति ईरानी के नेतृत्व में अमेठी की जनता वंशवाद का विनाश कर विकास की नई इबारत लिखेगी।

नामांकन से पहले स्मृति ईरानी ने अपने पति अपने पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा-पाठ की और भगवान का आशीर्वाद लिया। नामांकन के बाद स्मृति ईरानी ने कहा, "अमेठी को सिंगापुर बनाने की बात करने वाले यहां के सांसद पांच साल तक लापता थे। उन्होंने अमेठी को सिंगापुर तो नहीं बनाया लेकिन यहां की जनता का खूब अपमान किया। वह नामांकन भरने भी आए तो यहां के लोगों से नहीं मिले, पीठ दिखाकर वापस चले गए।"

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा, ''मुझे विश्वास है कि अमेठी की जनता रोशनी बिखेरने, अमेठी पर छाया अंधेरा मिटाने और वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए स्मृति ईरानी को चुनकर विकास की नई गाथा लिखेगी।''

अमेठी में पांचवे चरण के दौरान छह मई को मतदान होना है। ईरानी का अमेठी सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सीधा मुकाबला है। राहुल ने बुधवार को ही नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में ईरानी को राहुल के हाथों पराजय का सामना करना पडा था।

(भाषा से इनपुट के साथ)



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top