बुआ बबुआ गाँव के गुंडे नही ठीक कर पाए आतंकवाद क्या खत्म करेंगे: नरेंद्र मोदी

Mohit ShuklaMohit Shukla   27 April 2019 3:26 PM GMT

बुआ बबुआ गाँव के गुंडे नही ठीक कर पाए आतंकवाद क्या खत्म करेंगे: नरेंद्र मोदी

सीतापुर। एक चुनावी रैली को संबोधित करने आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गठबंधन पर निशाना साधते हुये कहा कि बुआ बबुआ की सरकार गाँव के गुंडों को नही ठीक कर पाई तो आतंकवाद से क्या ख़ाक लड़ेगी। कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए पीएम मोदी ने कहा पूर्व की केंद् सरकार अपनी कुर्सी गवाने से डरती थी।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद स्थित आर्मी ग्रास फार्म मे आयोजित विजय संकल्प रैली मे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि सबसे पहले हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट के छात्र-छात्रों को बधाई दिया और फेल होने वाले छात्र छात्राओं को पुनः मेहनत करने के लिए उत्साहित किया।

पीएम मोदी ने कहा, "देश को सब से बड़ी आंतरिक्ष सुरक्षा व्यवस्था हमने प्रदान किया है। आपके मोबाइल, टेलीविजन, मौसम सब की सुरक्षा और देखभाल अंतरिक्ष से होती है। अभी तक कि सरकार ने सिर्फ घोटालों का काम किया है, परिवारवाद को बढ़ाया है। भारतीय जनता पार्टी ने सूर्योदय से लेकर ग्रामोदय तक का विकास कार्य किया है। बबुआ की बुआ ने तो किसानों की चीनी मिलें ही बेच डाली। ऐसे में गन्ने की खेती को बहुत क्षति पहुंची है।"

सीतापुर जनपद के अंतर्गत आने वाले मिश्रिख लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल जबकि सीतापुर, धौरहरा और मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर छः मई को मतदान होना है।



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top