लोकसभा चुनाव न लड़ने के बावजूद प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही है मायावती: रामविलास पासवान

लोकसभा चुनाव न लड़ने के बावजूद प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही है मायावती: रामविलास पासवान

लखनऊ। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय नागरिक आपूर्ति मंत्री राम विलास पासवान ने बसपा मुखिया मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव तो लड़ नहीं रहीं लेकिन प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रही हैं। तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा में एक भी सांसद ना होने और लोकसभा चुनाव न लड़ने के बावजूद मायावती प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं ।

बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे पासवान ने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। पासवान ने कहा कि दलित और पिछड़ा वर्ग को आरक्षण कांग्रेस की देन नही है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि गठबंधन में प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन है, यह किसी को पता ही नही है।

पासवान ने कहा, हमारे यहां एक प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी हैं जबकि प्रधानमंत्री के दावेदार के मसले पर विपक्ष बिखरा हुआ है। सपा और बसपा अलग राग अलाप रही है तो कांग्रेस भी अलग दिखाई दे रही है। वहीं ममता बनर्जी और चन्द्र बाबु नायडू भी अलग ही प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने भ्रष्टाचार के मसले पर चुनौती देते हुए कहा कि कोई भी उनके उपर भ्रष्टाचार का एक आरोप नही लगा सकता।

(भाषा से इनपुट)

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top