सपा-बसपा गठबंधन से सतर्क रहे जनता : शिवपाल

सपा-बसपा गठबंधन से सतर्क रहे जनता : शिवपाल

फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश)। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार यूपी के फिरोजाबाद में सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए जनता को आगाह किया कि वह इनसे सतर्क रहें, क्योंकि ये लोग झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं।

शिवपाल ने एक चुनावी जनसभा में कहा, ''सपा-बसपा गठबंधन से सतर्क रहने की आवश्यकता है, क्योंकि ये लोग झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं। यह गठबंधन समाज के किसान, युवा, व्यापारी, महिलाओं और अल्पसंख्यक सहित हर वर्ग से विश्वासघात कर रहा है।''

ये भी पढ़ें:Video: चुनावी सभा में थप्पड़ मारे जाने पर हार्दिक पटेल ने कहा- भाजपा करवा रही हमले

ये भी पढ़ें: मैनपुरी रैली: मायावती ने कहा- मोदी नकली जबकि मुलायम असली सेवक हैं

शिवपाल फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद के लोगों को यहां के कांच उद्योग का संरक्षण करना होगा। शिवपाल ने सपा सांसद अक्षय यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने इस क्षेत्र के मुद्दों की अनदेखी की है।

ये भी पढ़ें: भीम आर्मी के प्रमुख का यू-टर्न, वाराणसी से मोदी के खिलाफ नहीं लड़ेंगे चुनाव

उन्होंने फिरोजाबाद के चहुंमुखी विकास के लिए कार्य करने का वादा किया। शिवपाल ने सुबह फिरोजाबाद के ग्रीन पार्क में आम जनता के बीच समय बिताया और लोगों से संवाद किया। लोगों से बात करते हुए शिवपाल ने कई समस्याओं को गिनाया और जनता के विचार जाने। उसके बाद प्रसपा प्रमुख ने पास में बड़े हनुमान मंदिर और कैला देवी के दर्शन किये और आशीर्वाद लिया।

उन्होंने ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव हमारे आपके और देश के भविष्य से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि यह जंग सम्मान की है, गरीबों के हितों की है, जिसे हमें जीतना है। शिवपाल ने जसराना विधानसभा के कई गांवों में ताबड़तोड़ जनसभाएं कीं। शिवपाल ने कहा कि आज के हालात में नौजवानों के भविष्य में कोई बदलाव नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि हम फिरोजाबाद के विकास के लिए काम करेंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top