आबकारी विभाग ने 35 लाख की अवैध शराब पकड़ी

आबकारी विभाग ने 35 लाख की अवैध शराब पकड़ी

बागपत। आबकारी की टीम ने मेरठ रोड़ पर चेकिंग करते हुए हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही 35 लाख रुपये की शराब से लदा एक ट्रक पकड़ लिया। ट्रक छोड़कर भागने का प्रयास कर रहे एक तस्कर को भी पकड़ लिया गया। पकड़े गये तस्कर को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

तस्कर से पूछताछ की जा रही है, शराब हरियाणा से तस्करी कर मेरठ ले जाई जा रही थी। इसके अलावा निवाड़ा चैकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान शराब से लदी एक सेंट्रों गाड़ी छोड़कर तस्कर फरार हो गया। आबकारी इंस्पेक्टर अमित कुृमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की सुबह मेरठ रोड़ पर स्थित चीनी मिल तिराहे पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान बागपत की ओर से एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। संदेह होने पर ट्रक को रोकने का इशारा किया गया, लेकिन चालक ने ट्रक नहीं रोका। जिसके बाद आबकारी और पुलिस की टीम ने पीछा करते हुए टटीरी के निकट खुद को घिरता देख तस्कर ट्रक छोड़कर भागने लगा। जिसके बाद आबकारी की टीम ने पीछा कर तस्कर को भी पकड़ लिया। 

पकड़े गए ट्रक ने 910 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब  बरामद की गई। जिसकी कीमत करीब 35लाख रुपये बताई जा  रही है। वहीं पकड़े गए तस्कर की पहचान फरजान पुत्र अफजल किठौर के रूप में हुई। तस्कर ने पूछताछ में बताया कि हरियाणा बार्डर पर उसे ट्रक दे दिया गया था, उसे  मेरठ ले जाना बताया गया था। वहीं पुलिस पकड़े गए तस्कर से पूछताछ करने में जुटी हुई है। आबकारी इंस्पेक्टर अमित कुमार का कहना है कि शराब तस्करी किसी भी कीमत पर नहीं होने दी जाएगी। 

शराब से लदी सेंट्रों छोड़ भागा तस्कर 

गुरुवार को हरियाणा से सेंट्रों गाड़ी में तस्करी कर शराब लाते समय निवाड़ा चैकपोस्ट के निकट तस्कर गाड़ी छोड़कर मौके पर ही फरार हो गया। पुलिस ने तलाशी ली तो गाड़ी में शराब लदी हुई मिली। पुलिस गाड़ी ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया। 

Tags:    India 
Share it
Top