आपसी तालमेल से निकलेगा अयोध्या मामले का हलः नकवी

आपसी तालमेल से निकलेगा अयोध्या मामले का हलः नकवीgaonconnection

नोएडा (भाषा)। केंद्र में मोदी सरकार के दो साल पूरे होने को लेकर नोएडा में रविवार को विकास पर्व का आयोजन किया गया। यह आयोजन नोएडा के सेक्टर 27 कैलाश हॉस्पिटल के सभागार में किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी सरकार के कार्यों पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम के दौरान जब मुख्तार अब्बास नकवी से पूछा गया कि क्या अयोध्या में बीजेपी राम मंदिर बनाएगी? उसके जवाब में नकवी ने कहा, “ये मामला कोर्ट में है और कोर्ट के आदेशों व आपसी तालमेल के बाद की इस मसले का हल निकाला जाएगा।”

वहीं, उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर नकवी ने कहा कि यूपी में बीजेपी का मुद्दा प्रदेश सरकार की नीतियों को लेकर रहेगा। प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि न गुंडा राज होगा और न ही भ्रष्टाचार होगा। हमारा मुद्दा होगा, उत्तरप्रदेश की जनता का बदलाव। जो उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है और यह सिर्फ बीजेपी की सरकार आने के बाद ही संभव होगा।

वहीं बिसाहड़ा कांड पर बोलते हुए नकवी ने कहा की बिसाहड़ा कांड प्रदेश सरकार की ही देन है। अगर प्रदेश सरकार शुरुआत में ही सही निर्णय करती तो आज ये नौबत नहीं आती इस मुद्दे का असर आने वाले चुनावों में प्रदेश सरकार के सामने होगा। मथुरा में जो घटना हुई है उसने प्रदेश सरकार के नकारापन को सामने ला दिया है। ये बेहद दुखद घटना है। प्रदेश सरकार ही इसके लिए पूरी तरह जिम्मेदार है।

Tags:    India 
Share it
Top