अब प्रधानमंत्री तक सीधे पहुंचाएं अपनी बात

अब प्रधानमंत्री तक सीधे पहुंचाएं अपनी बातgaonconnection

नई दिल्ली (भाषा)। पीएमओ इंडिया की वेबसाइट को अब छह क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इसे आम जनता के लिए शुरू कर दिया है।

पत्र सूचना कार्यालय के अनुसार भारत सरकार की पीएमओ इंडिया वेबसाइट बहुभाषी बनी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने छह क्षेत्रीय भाषाओं में इस वेबसाइट का शुभारंभ किया। नरेन्द्र मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर नये लुक में वेबसाइट का अनावरण किया गया। इसमें एक सेक्शन है जिसमें कोई भी व्यक्ति सीधे प्रधानमंत्री को ई-मेल कर सकता है।

विदेश मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि यह वेबसाइट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उन सतत प्रयासों को आगे बढ़ाने की पहल है ताकि अधिक से अधिक लोगों के साथ जुड़ा जाए और उनकी अपनी भाषा में संवाद कायम किया जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय की आधिकारिक वेबसाइट(डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.पीएमइंडिया.जीओवी.इन) अब बहुभाषी हो गई है।

सुषमा ने आशा जताई कि इस पहल से लोगों के कल्याण और विकास से संबंधित मुद्दों पर देश के सभी भागों के लोगों और प्रधानमंत्री के साथ संपर्क बढ़ाने में मदद मिलेगी।

प्रधानमंत्री को भेंजे अपना ई-मेल

इस वेवसाइट पर एक सेक्शन है प्रधानमंत्री को लिखिए, इस सेक्शन में आप सीधे प्रधानमंत्री को ई-मेल कर अपनी बात रख सकते हैं। वेबसाइट में एक सेक्शन ‘हमारी सरकार’ है,जिसमें भारत के राष्ट्रपति, लोकसभा, राज्यसभा, कैबिनेट सचिवालय, प्रेस सूचना ब्यूरो, डाटा डॉट जीओवी, इंडिया डॉट जीओवी डॉट इन, जीओआई वेब डायरेक्टरी और माई जीओवी सब सेक्शन है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top