अर्थव्यवस्था जैसे मोर्चों पर विफल रही है राजग: मुनियप्पा

अर्थव्यवस्था जैसे मोर्चों पर विफल रही है राजग: मुनियप्पाgaonconnection

चेन्नई (भाषा)। नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल पूरा होने के मौके पर सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता के एच मुनियप्पा ने आज कहा कि राजग अर्थव्यवस्था, कृषि एवं विदेश नीति जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर विफल रही है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुनियप्पा ने कहा कि केंद्र सरकार की एकमात्र उपलब्धि संप्रग सरकार के समय की योजनाओं का नाम बदलने की रही है। उन्होंने कहा, ‘‘अर्थव्यवस्था पूरी तरह रसातल में जा चुकी है। कृषि में गिरावट आई है। लोग पेयजल के लिए जूझ रहे हैं और यह सरकार बिल्कुल नाकाम है।'' मोदी सरकार की दो साल की नाकामियों को प्रदर्शित करने के लिए समूचे देश में 50 प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने की कांग्रेस की रणनीति के तहत संवाददाताओं को संबोधित करने के दौरान मुनियप्पा ने प्रधानमंत्री की विदेश यात्राओं पर कटाक्ष किया और आरोप लगाया कि उनके पास देश के लोगों के लिए समय ही नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री देश में रहने और यहां की समस्याओं को देखने की स्थिति में नहीं हैं, क्योंकि वह हमेशा विदेश दौरे पर होते हैं।'' मुनियप्पा ने कहा कि भाजपा रोजगार पैदा करने के अपने वादे पर खरी नहीं उतरी है और उन्होंने केंद्र सरकार पर किसानों को आत्महत्या से रोकने में विफल रहने का भी आरोप लगाया।

Tags:    India 
Share it
Top