अय्याश बाबा के बड़े-बड़े भक्त

अय्याश बाबा के बड़े-बड़े भक्तगाँव कनेक्शन

बाराबंकी। परमानंद तिवारी उर्फ हर्रई बाबा की गिरफ्तारी के बाद हर रोज उसका कोई न कोई नया कारनामा सामने आ रहा है। जिले में जगह-जगह बाबा के प्रचार के लिए जो बोर्ड लगवाए गए थे, उनमें कई बोर्ड पुलिस, वकीलों और डॉक्टरों ने लगाए थे।

महिलाओं को पुत्र प्राप्ति का झांसा देकर उनका यौन उत्पीड़न करने वाले बाबा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। उसके ऊपर ब्लैकमेलिंग के लिए महिलाओं का वीडियो बनाने का आरोप है। कुछ दिनों पूर्व वीडियो वायरल होने के बाद उसको गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उसके प्रचार के लिए लगाए गए बोर्ड में कई जगह पुलिसकर्मियों के नाम लिखे मिले।

हालांकि पुलिस विभाग के बोर्ड को दोबारा से पेंट करवाया जा चुका है लेकिन आज भी पुलिस का नाम साफ़ साफ़ बोर्ड में झलक रहा है। बाबा का प्रचार प्रसार न सिर्फ पुलिस ही करती थी बल्कि बाबा के आश्रम तक महिला भक्तों को आसानी से पहुंचाने के लिए हाई कोर्ट के वकील, आईपीएस, पीसीएस के अलावा डाक़्टरों ने भी करीबन तीन दर्जन से अधिक लोहे के बड़े-बड़े बोर्ड जगह-जगह लगवाए थे।

ये लिखा है आश्रम में   

मां की पेशी पर बराबर आना है, अर्जी लगाना है। मां जज है, गुरु स्वामी परमानन्द आपके वकील हैं। कब आपका फैसला आपके पक्ष में होगा यह मां काली जानें। गुरु भगवान केवल मां से आपकी वकालत करते हैं। यदि आप पेशी पर गैर हाजिर होते हैं तो आपकी अर्जी खारिज कर दी जाएगी

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top