बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को दी जाए हर संभव मदद: शिवपाल

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को दी जाए हर संभव मदद: शिवपालgaonconnection

बलरामपुर। जनपद के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के हवाई दौरे पर आए प्रदेश सरकार के लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव ने जिले के अधिकारियों के साथ आपातकालीन बैठक पुलिस लाइन के सभागार में की। उन्होंने जिलाधिकारी प्रीति शुक्ला को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिए।

गुरुवार को उनका हेलीकॉप्टर जिले के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण करके पुलिस लाइन के ग्राउण्ड पर उतरा। जंतु उद्यान एंव चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री एसपी यादव, विधायक अनवर हाशमी ने लोक निर्माण मंत्री शिवपाल यादव और उनके साथ आए विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय का स्वागत किया।

पुलिस सभागार में जिले के लगभग सभी उच्चाधिकारी उपस्थित रहे। सिंचाई मंत्री ने जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के गाँवों के बारे में आवश्यक जानकारी ली। साथ ही बाढ़ग्रस्त क्षेत्र तक पहुंचाए जाने वाले संसाधनों की जानकारी ली। इसके बाद पत्रकार वार्ता में पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि सड़कों की दयनीय दशा के बारे में उन्हें क्या कहना है, जिले की एक भी सड़क चलने योग्य नहीं रह गई है?

लोकनिर्माण मंत्री ने अवगत कराया कि जल्द ही सड़कों का निर्माण प्रारम्भ हो जायगा। किसी पत्रकार के यह पूछने पर कि कुछ विधायकों के टिकट कटने की चर्चा चल रही है। उस पर चुटकी लेते मंत्री बोले चर्चा, पर्चा और खर्चा तो चलता रहता है। शिवपाल यादव ने कहा कि बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के लोगों के प्रति लापरवाही करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top