बागपत में पत्नी ने पति को फांसी से लटकाया

बागपत में पत्नी ने पति को फांसी से लटकायाgaon connection, bagpat

बागपत। नशेबाज पति की मारपीट से क्षुब्ध होकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस हिरासत में आरोपी महिला ने ये भी स्वीकारा कि उसे इस कृत्य का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मेरा पति रोज नशे में मुझको मारता था।

मामला मुगलपुरा मोहल्ले का है। मुजफ्फरनगर की नाला पार बस्ती निवासी इरशाद पुत्र अंसार की बागपत के मुगलपुरा मोहल्ले में ससुराल है और उसकी पत्नी रूबिना अपने घर आयी थी। चार दिन पूर्व ही इरशाद अपनी ससुराल आया था। बुधवार की देर रात को पत्नी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी। गुरुवार की सुबह कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि मुगलपुरा मोहल्ले में इरशाद का शव उसी के ससुर शहजाद के मकान पर पड़ा हुआ है। सूचना पर कोतवाली प्रभारी रणवीर सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई, जो मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करते हुए उन्हें पीटने का प्रयास किया। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस ने पत्नी समेत तीन को हिरासत में ले लिया गया। 

पत्नी रूबिना का पति की फांसी लगाकर हत्या करने के बाद भी गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसने सोचा कि अभी उसका पति जिंदा है तो उसने कार में भी उसका गला दबा दिया, ताकि वह जिंदा न रह सके। सीओ कर्मवीर सिंह ने बताया कि पत्नी से पूछताछ की गई, जिसने बताया कि पति आए दिन नशे में होकर उसके साथ मारपीट करता था। बुधवार की रात में भी उसकी पिटाई की गई थी। इसी पिटाई का बदला लेने के कारण उसने कपड़े से गला दबाकर पति की हत्या कर दी। उसकी हत्या करने से पहले खाने में नींद की गोली मिलाई गई थी, ताकि हत्या करते समय किसी भी तरह का शोरशराबा न हो सके। पुलिस ने मृतक इरशाद के भाई सरफराज की तहरीर पर ससुर शहजाद, साला आंसू, सास शहीदा, पत्नी रुबिना, व रुकसाना उर्फ अल्लो के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जब पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो बताया कि रूबिना व परिजनों ने मिलकर उसकी फांसी लगाकर हत्या की। वह उन्हें हत्या करते हुए देख रहे थे।   

पति की हत्या करने का गम नहीं 

हत्यारोपी पत्नी रुबिना ने कहा कि उसने ही अपने पति को मौत के घाट उतारा है और उसको इसका कोई भी पछतावा नहीं है, क्योंकि वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। वह उसकी पिटाई के कारण काफी परेशान हो चुकी थी। बिना किसी कारण के ही नशे में होकर घर आते ही उसकी पिटाई शुरू कर देता था, जिससे वह लहूलुहान हो जाती थी। 

अवैध संबंधों के कारण मारा गया इरशाद

मारे गए इरशाद के पिता अंसार ने बताया कि पांच साल पूर्व ही उसने पुत्र की शादी बागपत की रुबिना के साथ की थी। रुबिना को दो बच्चे है। आरोप लगाया कि रुबिना के पूर्व में ही एक युवक से अवैध संबंध थे जिसके कारण वह अक्सर अपने ही घर पर रहती थी। इन्हीं अवैध संबंधों के कारण इरशाद की हत्या की गई। हत्या में रुबिना के परिजन भी शामिल रहे।

Tags:    India 
Share it
Top