बाल-बाल बची 300 लोगों की जान, तिरुवनंतपुर से दुबई गई फ्लाइट की क्रैश लैंडिंग

बाल-बाल बची 300 लोगों की जान, तिरुवनंतपुर से दुबई गई फ्लाइट की क्रैश लैंडिंगgaonconnection

दुबई। तिरुवनंतपुरम से दुबई जा रहे 300 लोगों की आज बाल-बाल जान बच गई। दुबई एयरपोर्टर पर एमीरेट्स के विमान की कैंळ लैंडिग हुई। विमान में 282 यात्री और 18 क्रू-मेंबर सवार थे, वे सभी सुरक्षित हैं।

बुधवार को तिरुवनंतपुरम से दुबई के लिए EK521 प्लाइट रवाना हुई थी, जिसकी 12.45 मिनट पर क्रैश लैंडिंग हुई। हादसे के बाद दुबई एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही रुक गई है। दुबई आने वाली फ्लाइट को मखतूम और शारजाह की तरफ मोड़ा जा रहा है। वहीं खबर है कि गुवाहाटी में इंडिगो के दो विमान हवा में टकराते-टकराते बचे, जिससे बड़ा हादसा टल गया है।

दुबई में विमान के टेल और इसके दाएं पंख में आग लगने के बाद इस विमान की लैंडिंग हुई। सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में प्लेन से धुंआ निकलता दिखाई दे रहा है। इस घटना के चश्मदीद पायलट ने कहा कि यह विमान तेजी से आया और इसके पिछले हिस्से ने रनवे को पहले छुआ। बड़ी-बड़ी लपटें उठीं और दायां गियर टूट गया, इसके बाद दायां इंजन बंद हो गया। फिर रुकने से पहले थोड़ी देर तक विमान घिसटता रहा। दुबई की एयरलाइंस एमिरेट्स ने कहा है कि सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। एमिरेट्स ने कहा कि फ्लाइट EK 521 ने तिरुवनंतपुरम से दुबई के लिए उड़ान भरी थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top