बेअदबी मामले में AAP विधायक नरेश यादव को जमानत

बेअदबी मामले में AAP विधायक नरेश यादव को जमानतgaonconnection

संगरुर (भाषा)। मलेरकोटला में धार्मिक ग्रंथ की कथित बेअदबी के मामले में यहां की एक स्थानीय अदालत ने आज आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक नरेश यादव को जमानत दे दी। मामला 24 जून का है।

आप नेता और पार्टी की कानूनी इकाई के प्रमुख हिम्मत सिंह शेरगिल ने आज बताया, ‘‘संगरुर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश एएस विर्क ने नरेश यादव को जमानत दे दी है।'' 25 जुलाई को महरौली से विधायक यादव को मलेरकोटला अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद अदालत ने 27 जुलाई को AAP विधायक को एक अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर यादव को इस मामले में गलत फंसाने का आरोप लगाते हुए विधायक के वकील शेरगिल ने कहा, ‘‘पुलिस के पास ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे साबित हो सके कि मलेकोटला बेअदबी मामले में यादव का हाथ था। पुलिस को यादव के खिलाफ कुछ भी हाथ नहीं लगा है। पुलिस यह सब बादल सरकार के कहने पर कर रही है।''

मलेरकोटला बेअदबी मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने दावा किया था कि यह सब उसने आप विधायक के कहने पर किया है, जिसके बाद 24 जुलाई को पंजाब पुलिस ने यादव को दिल्ली से गिरफ्तार किया था।

Tags:    India 
Share it
Top