बिहार के रोहतास जिले में सेना भर्ती के दौरान भगदड़ में एक की मौत 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   10 Jan 2018 5:25 PM GMT

बिहार के रोहतास जिले में सेना भर्ती के दौरान  भगदड़ में एक की मौत बिहार के रोहतास जिले में डेहरी क्षेत्र में स्थित बीएमपी मैदान में सेना भर्ती में मची भगदड़ के बाद अस्पताल में भर्ती अभ्यर्थी 

सासाराम (आईएएनएस)। बिहार के रोहतास जिले में डेहरी क्षेत्र में स्थित बीएमपी मैदान में बुधवार सुबह सेना भर्ती के दौरान मची भगदड़ में एक अभ्यर्थी की मौत हो गई जबकि अन्य पांच अभ्यर्थी घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, बीएमपी मैदान में पिछले पांच दिनों से चल रही सेना भर्ती के दौरान बुधवार की सुबह करीब 3 बजे दौड़ के लिए अभ्यर्थियों को खड़ा किया जा रहा था, इसी दौरान भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में एक अभ्यर्थी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए।

वीडियो देखें :-

मृतक युवक शेरघाटी का रहने वाला मुकेश कुमार था। उधर मामले मे कर्नल राजीव ने बताया कि एक दूसरे से आगे निकलने की होड में यह हादसा हो गया।

घायलों का डेहरी में प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक की पहचान नहीं हो गई है। बुधवार को गया जिले के अभ्यर्थियों की शारीरिक जांच (शारीरिक टेस्ट) की जा रही थी।

बिहार से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अभ्यर्थी मंगलवार रात से ही यहां आकर रुके हुए थे। रात दो बजे के करीब भारी कोहरे और कड़कड़ाती ठंड में भी सभी युवक दौड़ के लिए पंक्ति में लगने के लिए प्रयास करने लगे।

अभ्यर्थियों द्वारा किसी बात पर हंगामा किए जाने के बाद पुलिस ने कथिततौर पर लाठीचार्ज कर दिया। इससे वहां भगदड़ मच गई।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top