Top

बीटेक में लखनऊ के समृद्ध, बीएड में झांसी के अंकित अव्वल

बीटेक में लखनऊ के समृद्ध, बीएड में झांसी के अंकित अव्वलगाँव कनेक्शन

लखनऊ। प्रदेश के कॉलेजों में इंजीनियरिंग-मैनेजमेंट के दाखिले के लिए होने वाली यूपी स्टेट एंट्रेंस एक्जाम (यूपीएसईई) का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया गया।

बीटेक में लखनऊ के समृद्ध जोशी ने यूपी में पहला स्थान हासिल किया है। वहीं वाराणसी के योगेश कुमार को दूसरा और नोएडा के सिद्धांत को तीसरा स्थान हासिल हुआ है। वहीं एमबीए में बलिया के रजनीश कुमार मौर्या ने टॉप किया है, तो दूसरा स्थान कानपुर की रिया कटियार को मिला। लखनऊ के केशव सिंह यादव को तीसरा स्थान मिला। एमसीए में गाजीपुर के आशुतोष सिंह ने टॉप किया। इसके अलावा बीआर्क में बरेली के लिखिन्या और फार्मेसी में गाजियाबाद के हितेष अव्वल रहे।

लाहाबाद की प्रीति पूजा पांडेय दूसरे नंबर पर 

लखनऊ। बीएड कोर्स में दाखिले के लिए हुई प्रवेश परीक्षा में झांसी के अंकित कुमार ने टॉप किया है। अंकित ने 316.67 अंक प्राप्त किए हैं। वहीं लड़कियों में इलाहाबाद की प्रीति पूजा पांडेय 309 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। इस वर्ष प्रवेश परीक्षा में 2,64,470 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। काउंसलिंग छह जून से प्रस्तावित है जो कि प्रदेश के 14 केन्द्रों लखनऊ, जौनपुर, अलीगढ़, आजमगढ़, मेरठ, झांसी, कानपुर, गाजियाबाद, इलाहाबाद, बरेली, गोरखपुर और फैजाबाद शहरों में होगी। 

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.