बकरी चरा रहे तीन दोस्तों को कार ने कुचला

बकरी चरा रहे तीन दोस्तों को कार ने कुचलाgaonconnection

बागपत। मीतली गाँव के निकट मेरठ-बागपत हाईवे पर बकरी चरा रहे तीन दोस्तों को एक अज्ञात कार चालक ने बेरहमी से कुचल दिया, जिसमें दो की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोग तीनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां घायल की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मीतली गाँव का रहने वाला अभिषेक (14 वर्ष) पुत्र आत्माराम अपने दो दोस्त हर्ष (13 वर्ष) पुत्र रविंद्र व मोदीनगर के भदौड़ा गाँव का रहने वाला अंकित उर्फ टीशु (14 वर्ष) पुत्र राजेंद्र के साथ मेरठ-बागपत हाईवे किनारे बकरी चरा रहा था। दोपहर करीब चार बजे एक कार ने तीनों दोस्तों को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे अंकित व हर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे को अंजाम देने के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। वहां से गुजरने वाले लोगों ने तीनों बच्चों को पड़ा हुआ देखा, जिसके बाद गाँव के लोगों को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और ग्रामीण ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां घायल अभिषेक की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

मृतक बच्चों के परिवार वाले भी जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। किसी तरह पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को समझाकर शांत किया। हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है। वहीं एसएसआई लोकेंद्र शर्मा का कहना है कि हादसे को अंजाम देने वाली कार की तलाश की जा रही है, जल्द पकड़ ली जाएगी।

Tags:    India 
Share it
Top