बॉलीवुड फिल्म में डांस करना मेरा ख्वाब है: कैटीरिना मुरिनो

बॉलीवुड फिल्म में डांस करना मेरा ख्वाब है: कैटीरिना मुरिनोgaonconnection

मुंबई (भाषा)। वो भले ही पहले जैम्स बॉन्ड की फिल्म में दिख चुकी हों लेकिन इतालवी अभिनेत्री कैटीरिना मुरिनो का ख्वाब एक दिन किसी बॉलीवुड फिल्म में डांस करने का है।

डेनियल क्रेग की ‘कैसिनो रॉयल' में काम कर चुकीं कैटीरिना अपनी आगामी फिल्म ‘फीवर' से बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं। अभिनेत्री ने कहा कि निर्देशक राजीव झावेरी को जब उनके हिन्दी फिल्म में डांस करने के सपने के बारे में पता चला तो उन्होंने उनके हुनर को इस्तेमाल करने के लिए उन्हें एक दृश्य में शामिल कर लिया।

कैटीरिना ने कहा, ‘‘राजीव जानते थे कि किसी बॉलीवुड फिल्म में डांस करने का मेरा सपना है तो उन्होंने मुझे एक दृश्य में शामिल किया जहां मैं डांस कर रही हूं। लेकिन इसमें यूरोपीय शैली का पुट ज्यादा है न कि यह पारंपरिक डांस है। लिहाजा मेरा 60 प्रतिशत ख्वाब पूरा हो गया।''      

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे लिए बॉलीवुड फिल्मों का मतलब डांस, शास्त्रीय और ऐतिहासिक चीजों से है लेकिन मेरा मानना है कि आप इससे ज्यादा कर रहे हैं। लेकिन ‘फीवर' का एक अंतरराष्ट्रीय आकर्षण है। यह एक पारंपरिक बॉलीवुड मसाला नहीं है।'' आगामी सस्पेंस थ्रिलर में राजीव खंडेलवाल, गौहर खान और ब्रिटिश अभिनेत्री गेम्मा एटकिंसन भी हैं। इस फिल्म के निर्माता अजय छाबड़िया हैं और इसे पांच अगस्त को रिलीज होना है।

Tags:    India 
Share it
Top