बुढ़ापे में लगा इश्क का रोग, लड़की ने ठगा बीस लाख

बुढ़ापे में लगा इश्क का रोग, लड़की ने ठगा बीस लाख

इलाहाबाद। एक युवती ने एजी ऑफिस के 70 साल के रिटायर्ड कर्मचारी को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर उससे 20 लाख रूपए लूट लिए। बात जब बुजुर्ग के बेटे को पता चली तो उसके होश उड़ गए। पुलिस ने ठगी का मुकदमा तो दर्ज नहीं किया लेकिन युवक की तहरीर पर मामले की जांच में जुट गई है।

धूमनगंज निवासी रिटायर्ड 70 साल का बुजुर्ग शादी करना चाहता था। यह बात अक्सर वह घर से कुछ दूर स्थित एक चाय की दुकान पर कहता था। बुजुर्ग के खाते में करीब 30 लाख रुपए जमा थे। इससे आसपास के लोग भी अच्छी तरह वाकिफ थे। कुछ महीने पहले चाय पीने के दौरान एक युवक ने अपनी ही उम्र की लड़की के साथ शादी करवाने की बात कही। विश्वास दिलाने के लिए युवक ने फोन पर एक लड़की से बात भी कराई। इसके बाद बुजुर्ग के मोबाइल पर अक्सर युवती का फोन आने लगा और घंटो बात होने लगी। इसी बीच लड़की ने बुजुर्ग से शादी करने का विश्वास भी दिलाया।  एक दिन युवती ने फोन पर बातचीत के दौरान मकान लेने के नाम पर बुजुर्ग से पैसे मांगे। 

युवती के प्यार में पागल बुजुर्ग ने अपने खाते से 20 लाख रुपए निकाल कर युवती को दे दिए। मामले की जानकारी जब बुजुर्ग के चारों बेटे को हुई तो पिता से पूछताछ करने लगे। 

इसके बाद पिता ने सारी बातें अपने बेटों को बता दी। बाप की बात सुनते ही बेटे धूमनगंज थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। थाना प्रभारी के अनुसार मामले की तहरीर ली गई है। इसी तहरीर के हिसाब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top