बुज़ुर्ग को तमाचा जड़ने वाले यूपी के डीआईजी निलंबित

बुज़ुर्ग को तमाचा जड़ने वाले यूपी के डीआईजी निलंबितgaon connection, गाँव कनेक्शन

गणेश जी वर्मा

लखनऊ। लखनऊ के गाज़ीपुर इलाके में बुज़ुर्ग को थप्पड़ मारने वाले यूपी पुलिस के डीआईजी देवेंद्र कुमार चौधरी को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निलंबित कर दिया है।

क्या है पूरा मामला 

मंगलवार शाम करीब 8 बजे डीआईजी देवेन्द्र कुमार चौधरी, गाजीपुर थाने के आम्रपाली मार्केट के पास जाम में फंस गए थे। जाम देख कर गाड़ी से उतरे डीआईजी ने सीओ ग़ाज़ीपुर को मौके पर तलब कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस जाम हटाने में जुट गई। पुलिस की टीम जब जाम हटाने लगी उसी वक़्त वहां के एक बुज़ुर्ग दुकानदार को डीआईजी ने थप्पड़ जड़ दिया।

ख़ौफ़ में हैं बुजुर्ग दुकानदार

आम्रपाली मार्केट के पास के पी तिवारी अपनी प्लास्टिक के आइटम्स की दुकान लगाते हैं। मंगलवार की घटना के बाद से वो इतने खौफ में आ गए हैं कि से इस बात से ही इनकार कर रहे हैं कि उन्हें किसी ने मारा है, जबकि इस घटना का वीडियो वायरल हो चुका है। 

पहले भी बुज़ुर्ग को पीट चुकी है यूपी पुलिस

सितंबर 2015 में हज़रतगंज चौराहे के पास सचिवालय थाना इंचार्ज और इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने टाइपिस्ट कृष्णा कुमार का टाइपराइटर लात मार कर तोड़ दिया था। इस मामले को सीएम ने संज्ञान लेकर कार्रवाई करते हुए दारोगा को सस्पेंड कर दिया था। साथ ही कृष्णा कुमार को प्रदेश सरकार ने मदद के तौर पर नया टाइपराइटर और एक लाख रुपए मदद की राशि भी दी थी। 

Tags:    India 
Share it
Top