बुलंदशहर गैंगरेप: रालोद के कार्यकर्ताओं ने CBI जांच और आरोपियों को फांसी देने की मांग की

बुलंदशहर गैंगरेप: रालोद के कार्यकर्ताओं ने CBI जांच और आरोपियों को फांसी देने की मांग कीgaonconnection

बुलन्दशहर। हाईवे पर मां-बेटी के साथ हुई हैवानियत के विरोध में जनपद के स्कूली छात्र और राजनैतिक सामाजिक संगठन अब सड़कों पर उतर आये हैं। सोमवार को राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर डीआईजी मेरठ के सामने विरोध प्रदर्शन किया। सीबीआई जांच और आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

वहीं स्कूली बच्चों ने भी गैंगरेप के दोषियों के खिलाफ सजा-ए-मौत की मांग की। नेशनल हाईवे पर हुई गैंगरेप की घटना के विरोध में सियासी तापमान बुलन्दशहर में अब बढ़ने लगा है। मां-बेटी के साथ हुए सामूहिक दुराचार को लेकर हर तबके से जुड़ा शख्स बेचैन है, स्कूली बच्चे तक घटना के विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं।

वहीं स्कूली बच्चों की मांग है कि घटना की निष्पक्ष जांच सीबीआई जैसी संस्था से कराई जाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसी मांग को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया और पुलिसिया जांच पर सवालिया निशान उठाए। बुलन्दशहर के सामाजिक संगठनों ने व्यापार मण्डल के साथ सामूहिक पैदल मार्च निकालकर निर्भयाकाण्ड की तर्ज पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top