फैजुल हसन अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्र संघ के नए अध्यक्ष 

फैजुल हसन अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्र संघ के नए अध्यक्ष अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के समाज विज्ञान विभाग में शोध छात्र फैजुल हसन विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए।

अलीगढ़ (भाषा)। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के समाज विज्ञान विभाग में शोध छात्र फैजुल हसन रविवार को विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए। अलीगढ़ मुस्लिम छात्र संघ (एएमयूएसयू) के लिए कल हुए चुनाव के बाद रविवार सुबह नतीजे घोषित किए गए।

छात्रों के आंदोलन पर जाने के बाद प्रशासन ने इस साल 26 सितंबर को होने वाले चुनाव को 21 सितंबर को रद्द करते हुए इसकी अगली तारीख आठ अक्तूबर तय की थी। एमएसडब्ल्यू (मास्टर इन सोशल वर्क) के छात्र नदीम अंसारी उपाध्यक्ष के पद के लिए जबकि प्रबंधन संकाय के छात्र नबील उस्मानी छात्र संघ के सचिव पद के लिए निर्वाचित हुए।

एएमयू के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल जमीरुद्दीन शाह ने छात्र समुदाय को लिंगदोह समिति का पालन करते हुए ‘‘शांतिपूर्ण एवं लोकतांत्रित'' तरीके से चुनाव अभियान चलाने के लिए बधाई दी। एएमयू नियमावली के तहत किसी भी राजनीतिक पार्टी या समूह को चुनाव के लिए उम्मीदवार उतारने की इजाजत नहीं है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top