मैं नहीं आमिर ‘महान’ अभिनेता : अमिताभ बच्चन

मैं नहीं आमिर ‘महान’ अभिनेता : अमिताभ बच्चनमहानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक कार्यक्रम में।

मुंबई (भाषा)। महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान' में उनके सह अभिनेता आमिर खान को ‘महान कलाकार' कहा जा सकता है, उन्हें नहीं।

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में अमिताभ के साथ 51 साल के अभिनेता आमिर खान ने पहली बार काम किया है। बच्चन ने दो महान कलाकारों के एक साथ काम करने के सवाल पर कहा, ‘‘आमिर को ‘महान' कहा जा सकता है, लेकिन मुझे नहीं। मुझे उनकी फिल्मों और उनके अभिनय को देखकर मजा आया। वह एक अच्छे सह-अभिनेता और एक महान कलाकार हैं।''

विजय कृष्ण आचार्य करेंगे फिल्म का निर्देशन

फिल्म का निर्देशन धूम-3 के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य करेंगे। इसके अलावा अभिनेता रामगोपाल वर्मा (73 वर्ष) की फिल्म ‘सरकार' की तीसरी श्रंखला में भी काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म सरकार-3 वहीं से शुरू होती है, जहां पिछली वाली सरकार खत्म हुई थी। लेकिन इसके सुभाष नागरे (अमिताभ का निभाया किरदार) में कोई तब्दीली नहीं हुई है।

अनुराग कश्यप की फिल्म का पता नहीं : बिगबी

इसी बीच फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने भी घोषणा की थी कि उनका प्रोडक्शन हाउस (फैंटम फिल्म्स) पिकू के कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की योजना बना रहा है। हालांकि अमिताभ को अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। ‘अनुराग कश्यप ??? नहीं ...मैंने उनकी इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं सुना है।



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top