अम्मा की सेहत पर चिकित्सकों की नजर, हालचाल लेने पहुंचे कई दिग्गज

अम्मा की सेहत पर चिकित्सकों की नजर, हालचाल लेने पहुंचे कई दिग्गजतमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता को मद्रास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चेन्नई (भाषा)। बुखार और निर्जलीकरण की शिकायत के बाद 22 सितम्बर को यहां के अपोलो अस्पताल में भर्ती गईं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का उपचार लगातार चल रहा है। इस बीच प्रमुख हस्तियों के उनकी खैरियत जानने के लिए अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी है। केरल के राज्यपाल पी सदाशिवम और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन सहित कई प्रमुख हस्तियां सोमवार को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को देखने यहां के अपोलो अस्पताल पहुंचीं।

अस्पताल ने कहा कि जयललिता की सेहत पर चिकित्सकों द्वारा ‘निरंतर निगरानी' रखी जा रही है और पिछले सप्ताह उनको देखने वाले एम्स के चिकित्सकों में एक ने रविवार और सोमवार को फिर से अस्पताल का दौरा किया।

मुख्य परिचालन अधिकारी (अपोलो) सुबिया विश्वनाथन ने एक बयान में कहा,‘एम्स के औषधि विभाग के डॉक्टर जी खिलनानी ने नौ और 10 अक्तूबर को फिर आपोलो अस्पताल का दौरा किया और माननीय मुख्यमंत्री की सेहत की जांच की।' खिलनानी एम्स के उस तीन सदस्यीय पैनल में शामिल हैं जिसने पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री की सेहत की जांच की। रविवार को अस्पताल पहुंचे केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने जयजलिता को ‘जुझारू नेता' करार दिया और विश्वास जताया कि वह तमिलनाडु के लोगों की सेवा निरंतर जारी रखेंगी। विजयन राज्यपाल सदाशिवम के साथ अस्पताल पहुंचे और ओपोलो अस्पताल सीएमडी प्रताप रेड्डी के साथ बातचीत की।

Share it
Top