वायुसेना किसी भी चुनौती से निपटने को तैयार : आईएएफ प्रमुख 

वायुसेना किसी भी चुनौती से निपटने को तैयार : आईएएफ प्रमुख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वायुसेना की 84वीं वर्षगांठ पर सभी को बधाई दी।

नई दिल्ली (आईएएनएस)| भारतीय वायुसेना (आईएएफ) के प्रमुख एयर चीफ मार्शल अरुप राहा ने शनिवार को कहा कि आईएएफ किसी भी तरह की चुनौती से उचित तरीके से निपटने के लिए तैयार है।

अरुप राहा ने आईएएफ के आधिकारिक फेसबुक पृष्ठ पर लिखे संदेश में कहा, "वायुसेना अत्याधुनिक हथियारों और उपकरणों से लैस है। हमारे योद्धा निरंतर आसमान से नजर बनाए रखते हैं।" आईएएफ प्रमुख ने कहा, "हम किसी भी खतरे का सामना करने और उचित रूप से किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं।"

आईएएफ के आधिकारिक फेसबुक पृष्ठ को शनिवार को 84वें वायुसेना दिवस के मौके पर लांच किया गया। वायुसेना की स्थापना आठ अक्टूबर 1932 में की गई थी।

मोदी ने वायुसेना दिवस पर राष्ट्र को बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वायुसेना की 84वीं वर्षगांठ पर बधाई देते हुए देश की रक्षा के लिए वायुसेना का आभार जताया। मोदी ने ट्वीट कर कहा, "वायुसेना दिवस पर सभी वायुसैनिकों और उनके परिवारों को नमन। हमारी रक्षा करने के लिए शुक्रिया। आपके साहस से देश गौरवान्वित हुआ है।"

आज भारतीय वायुसेना की 84वीं वर्षगांठ है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के हिंडन एयरबेस पर वायुसेना की शक्ति की झलक देखी जा सकती है।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top