Top

जम्मू-कश्मीरः आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों से फिर छीनीं राइफल, अब तक हो चुकी हैं ऐसी 27 घटनाएं

जम्मू-कश्मीरः आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों से फिर छीनीं राइफल, अब तक हो चुकी हैं ऐसी 27 घटनाएंजम्मू-कश्मीरः आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों से फिर छीनीं राइफल

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के एक गाँव पर शनिवार को आतंकियों ने हमला कर दिया। इस दौरान गाँव की सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मियों से आतंकवादियों ने उनकी राइफल भी छीन ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी शनिवार रात पुलवामा के लस्सीपोरा क्षेत्र स्थित तुमलाहाल गाँव में एक चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों से दो एसएलआर राइफलें छीनकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना पर संज्ञान लिया है और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि घटना की विस्तृत जानकारी का पता लगाने के लिए एक विभागीय जांच का भी आदेश दिया जाएगा।

घाटी में सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर में हथियार छीनने की अब तक 27 घटनाएं हो चुकी हैं। वहीं सेना ने आज कहा है कि कश्मीर के नौगाम सेक्टर में बृहस्पतिवार को मारे गए चार आतंकियों के पास से पाकिस्तानी निशान वाले ग्रेनेड बरामद हुए हैं। यह इस बात का सबूत है कि आतंकवाद को बढ़ावा देने में पड़ोसी देश का हाथ है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top