कानपुर में नहर में नहाते समय तीन छात्र डूबे, मौत      

कानपुर में नहर में नहाते समय तीन छात्र डूबे, मौत      कानपुर में नहर में नहाते समय तीन छात्र डूबे, मौत। 

कानपुर (भाषा)। शहर के बर्रा इलाके के पांच छात्र कोचिंग जाने के लिए घर से निकले और दादानगर की खारजा नहर में नहाने लगे जहां उनमें से तीन छात्र डूब गए। बाद में पुलिस ने इन तीनों छात्रों को बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बर्रा के रहने वाले कृष्णकांत उर्फ छोटू (17 वर्ष), दीपक (16 वर्ष), शिवम (15 वर्ष) अपने दोस्तों अमन और अभय के साथ कल शाम घर से कोचिंग के लिए निकले। यह सभी 11 वीं कक्षा के छात्र थे। यह सभी कोचिंग जाने के बजाए रास्ते में पड़ने वाली दादानगर की खारजा नहर में नहाने लगे। अमन और अभय नहर के किनारे नहा रहे थे जबकि छोटू, दीपक और शिवम गहराई में उतर गए।

उन्होंने बताया कि इसी बीच शिवम का पैर फिसला और वह डूबने लगा और उसे बचाने के लिए छोटू और दीपक पानी में कूदे और वह भी डूबने लगे। इस पर किनारे पर नहा रहे अमन व अभय ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। लोगों के सूचना देने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इन तीनों छात्रों को नहर से निकाला और इन्हें तुरंत पास के एक नर्सिंग होम ले गये जहां डाक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इनके घर वालों को बुला कर बच्चों के शव उन्हें सौंप दिए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top