Top

उत्तर प्रदेश के हर जिले में कल राहुल का पुतला फूंकेगी BJP

उत्तर प्रदेश के हर जिले में कल राहुल का पुतला फूंकेगी BJPउत्तर प्रदेश के हर जिले में कल राहुल का पुतला फूंकेगी BJP

लखनऊ (भाषा)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ‘दलाली' वाले बयान से नाराज भारतीय जनता पार्टी रविवार को राजधानी लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर कांग्रेस और राहुल का पुतला फूंकेगी। प्रदेश BJP अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘‘राहुल गांधी के बयान से सेना के मनोबल पर विपरीत प्रभाव पड़ा है। जिस शब्द का इस्तेमाल राहुल ने किया है, वह कांग्रेस की शब्दावली का प्रचलित शब्द है।''

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना का अपमान, नहीं सहेगा हिन्दुस्तान के नारे के साथ कल पूरे प्रदेश में राहुल गांधी और कांग्रेस का पुतला दहन किया जाएगा। इस बीच BJP के एक प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश में रविवार को किया जा रहा प्रदर्शन राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन का हिस्सा है।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा ‘दलाली' शब्द का इस्तेमाल किये जाने को लेकर किये गये सवाल पर मौर्य ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल का बयान कांग्रेस की मानसिकता को प्रदर्शित करता है। ‘दलाली' शब्द का इस्तेमाल कांग्रेस की प्रचलित शब्दावली है। उन्होंने कटाक्ष किया कि राजनीति गंभीर विषय है, राहुल को आलू की फैक्टरी लगानी चाहिए।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.