जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने के 43 मामले दर्ज, 2 गिरफ्तार

जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने के 43 मामले दर्ज, 2 गिरफ्तारजयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने के 43 मामले दर्ज, 2 गिरफ्तार

चेन्नई (आईएएनएस)। पुलिस ने सोशल मीडिया पर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहें फैलाने को लेकर मंगलवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया। सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के आईटी सचिव की शिकायत के बाद सतीश कुमार और मदासामी को अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें फैलाने के 43 मामले दर्ज किए हैं।

68 वर्षीय मुख्यमंत्री को बुखार और डिहाइड्रेशन की समस्या के कारण 22 सितम्बर को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। चिकित्सकों ने बाद में कहा कि उन्हें अस्पताल में लंबे समय तक रखने की जरूरत है क्योंकि वह संक्रमण से ग्रस्त हैं। पुलिस ने अफवाहें फैलाने के आरोप में हाल ही में फ्रांस के एक नागरिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया था।

इसी बीच, जयललिता का हालचाल जानने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं का अपोलो अस्पताल जाना जारी है। कांग्रेस नेता एम. कृष्णस्वामी ने मीडिया को बताया कि अन्नाद्रमुक नेताओं ने उन्हें बताया है कि जयललिता की हालत में सुधार हो रहा है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top